भरी गर्मी में जैकेट पहनकर टिकट चेक कर रही थी फर्जी टीटीई, जमकर हंगामे के बाद पकड़ा

Views

 


भरी गर्मी में जैकेट पहनकर टिकट चेक कर रही थी फर्जी टीटीई, जमकर हंगामे के बाद पकड़ा

फर्जी महिला टीटीई भरी गर्मी में जैकेट पहनकर टिकट चेक कर रही थी जिसके बाद सभी को शक हुआ और उससे पूछताछ की। पातालकोट एक्सप्रेस के एसी कोच में शुक्रवार एक फर्जी महिला टीटीई के पकड़े जाने पर हंगामा मच गया। डबरा से कंट्रोल मैसेज पर झांसी पहुंची ट्रेन को स्टेशन स्टॉफ के साथ आरपीएफ के सुपुर्द कर दिया।

फर्जी महिला टीटीई भरी गर्मी में जैकेट पहनकर टिकट चेक कर रही थी जिसके बाद सभी को शक हुआ और उससे पूछताछ की। पातालकोट एक्सप्रेस के एसी कोच में शुक्रवार एक फर्जी महिला टीटीई के पकड़े जाने पर हंगामा मच गया। डबरा से कंट्रोल मैसेज पर झांसी पहुंची ट्रेन को स्टेशन स्टॉफ के साथ आरपीएफ के सुपुर्द कर दिया। आरपीएफ स्टेशन पोस्ट पहुंचने के बाद घंटों पूछताछ के बाद मामला चर्चा में आया तो जीआरपी थाने को सूचना दी। जीआरपी ने बिना तहरीर के आधार पर फर्जी महिला टीटीई के विरुद्ध कार्रवाई करने से इंकार कर दिया है।

फिरोजपुर से छिंदवाड़ा जा रही ट्रेन नम्बर 14624 पातालकोट एक्सप्रेस के एसी कोच नम्बर ए-1 में फर्जी महिला टीटीई यात्रियों के टिकट जांच करते हुए पकड़े जाने की सूचना पर हंगामा मच गया। डबरा स्टेशन से भेजे गई सूचना पर फर्जी महिला टीटीई को प्लेटफार्म पर सीटीआई राजेन्द्र कुमार व महिला आरपीएफ कर्मी उमा सिंह ने उतारकर आरपीएफ स्टेशन पोस्ट ले गई।