शाकिब अल हसन की इस हरकत से पूरा स्टेडियम रह गया सन्न, रिजवान की करतूत से चिढ़े; गुस्से में फेंकी गेंद

Views

 


शाकिब अल हसन की इस हरकत से पूरा स्टेडियम रह गया सन्न, रिजवान की करतूत से चिढ़े; गुस्से में फेंकी गेंद

  • पाकिस्तान की दूसरी पारी के दौरान बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन अपना आपा खोते हुए नजर आए। क्रीज पर खड़े रिजवान गेंद का सामना करने के लिए ज्यादा समय ले रहे थे और इससे शाकिब नाराज दिखे और रिजवान की तरफ गेंद फेंक दी, जबकि वह खेलने के लिए तैयार नहीं थे, शाकिब की इस हरकत से अंपायर भी नाराज हुए।
  • पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दो मैच की टेस्ट सीरीज का पहला मैच रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी 6 विकेट पर 448 रन बनाकर घोषित कर दी थी, इसके जवाब में बांग्लादेश ने पहले टेस्ट के चौथे दिन अपनी पहली पारी में 565 रन बनाए। मुशफिकुर रहीम ने अपनी साढ़े आठ घंटे से अधिक की मैराथन पारी के दौरान 341 गेंद में एक छक्का और 22 चौके जड़कर बांग्लादेश को पहली पारी में 117 रन की बड़ी बढ़त दिलाई। दूसरी पारी में पाकिस्तान की टीम की हालत खराब है और टीम पर हार का खतरा मंडरा रहा है। इस बीच पाकिस्तान की पारी के 33वें ओवर में शाकिब अल हसन अपना आपा खोते हुए नजर आए और रिजवान की तरफ जानबूझ कर गेंद फेंकी।

    पाकिस्तान की पारी के 33वें ओवर की पहली गेंद पर शाकिब ने रिजवान के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील की, जिसे अंपायर ने नकार दिया। शंटो ने रिव्यू लेने का फैसला किया लेकिन उन्हें अंपायर को बताने में देरी हो गई। दूसरी गेंद खेलने से पहले रिजवान थोड़ा समय ले रहे थे और विकेट के पीछे कुछ इशारा कर रहे थे, जबकि गेंदबाज शाकिब दूसरी गेंद फेंकने के लिए पूरी तरह से तैयार थे। हालांकि रिजवान पीछे की ओर देख रहे थे। इस दौरान जब रिजवान गेंद खेलने के लिए तैयार होने लगे, इसी बीच शाकिब ने गेंद को सीधे लिटन के हाथों में फेंक दी, जोकि कीपिंग कर रहे थे। ये देखकर रिजवान दंग रह गए, क्योंकि वह गेंद खेलने के लिए तैयार नहीं थे और जिस गति से शाकिब ने गेंद फेंकी थी अगर रिजवान थोड़ा भी हिलते तो गेंद उन्हें लग सकती थी।