सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद AAP ने खाली कर दिया दफ्तर, अब यह होगा नया ठिकाना

Views

 


सुप्रीम कोर्ट ने आम आदमी पार्टी को दफ्तर खाली करने के लिए 10 अगस्त तक का समय दिया था और कहा था कि यह आखिरी मौका है।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आम आदमी पार्टी ने अपना ऑफिस खाली कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने दफ्तर खाली करने के लिए 10 अगस्त की समय सीमा दी थी। ऐसे में अब पार्टी ने अपना ऑफिस खाली कर नई जगह शिफ्ट करना शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी राउज़ एवेन्यू से अपने मुख्यालय को बंगला नंबर 1, पंडित रविशंकर शुक्ला लेन पर शिफ्ट कर रही है। अब यही आम आदमी पार्टी के ऑफिस का नया पता होगा। सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि आम आदमी पार्टी के पास 10 अगस्त तक दफ्तर खाली करने का आखिरी मौका है। यह आदेश सुप्रीम कोर्ट ने 10 जून को आम आदमी  पार्टी की उस याचिका पर सुनवाई के बाद दिया था जिसमें अपील की गई थी कि पार्टी को ऑफिस खाली करने के लिए और समय दिया जाए।

बता दें, राउज एवेन्यू स्थित परिसर दिल्ली हाई कोर्ट को आवंटित किया गया है। कोर्ट को यह जमीन साल 2020 में आवंटित की गई थी। उधर दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश के बाद केंद्र सरकार ने  बंगला नंबर 1, पंडित रविशंकर शुक्ला लेन में आप को नया कार्यालय आवंटित किया था।  इससे पहले पार्टी को कार्यालय खाली करने की आखिरी तारीख 15 जून दी गई थी। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इस आदेश पर रोक लगाते हुए पार्टी को 10 अगस्त तक का समय दिया था।

बता दें, आम आदमी पार्टी ने राउज एवेन्यू स्थिति अपना पुराना मुख्यालय रविवार से खाली करना शुरू किया। पार्टी मुख्यालय के लिए केंद्र से आवंटित नए भवन में आम आदमी पार्टी ने अपना बोर्ड भी लगा दिया है। जल्द आप का दफ्तर राउज एवेन्यू से पूरी तरह पंडित रवि शंकर शुक्ला लेन के बंगले में शिफ्ट हो जाएगा। अब मीटिंग, प्रेसवार्ता और पार्टी की अन्य सारी गतिविधियां नए मुख्यालय पर ही आयोजित होंगी