मलाइका अरोड़ संग ब्रेकअप की खबरों के बीच अर्जुन कपूर के पोस्ट को देख फैंस को हुई चिंता, लिखा- पछतावे के दर्द से...

Views

 


बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बीते कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मलाइका और अर्जुन और बी-टाउन के पावर कपल में से एक माने जाते हैं, लेकिन बीते काफी वक्त से लगातार उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। इन खबरों ने दोनों के फैंस काफी चिंता में डाल दिया है। हालांकि, अभी तक स्टार्स ने ब्रेकअप की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया। हाल ही में मलाइका ने ब्रेकअप की अफवाहों के बीच एक क्रिप्टेड पोस्ट शेयर किया था। वहीं, अब अर्जुन ने एक क्रिप्टिक पोस्ट के जरिए अपने दर्द को जाहिर किया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

किस बात है अर्जुन को पछतावा...

अर्जुन कपूर ने आज यानी 1 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो काफी चर्चा में बना हुआ है। इस पोस्ट में अर्जुन अपने दर्द को बयां करते नजर आ रहे हैं। अपनी पोस्ट में अर्जुन पछतावे के दर्द की तुलना अनुशासन के दर्द से करते दिखे। एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'पछतावे के दर्द से अनुशासन का दर्द ज्यादा बेहतर है।' अर्जुन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। अर्जुन ने ये पोस्ट किसके लिए और किसे प्वाइंट आउट करने के लिए शेयर किया है, ये बात अभी तक साफ नहीं हुई। लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इसे मलाइका संग ब्रेकअप से जोड़ते नजर आ रहे हैं।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच उम्र का लंबा फासला है। उनके बीच करीब 13 साल का एज गैप है। दोनों बीते 6 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। गौरतलब है कि अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका ने 2018 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते देखा जाता है। वहीं, हाल ही में अर्जुन के बर्थडे पर भी मलाइका गायब रहीं। इसी के बाद से ही उनके ब्रेकअप की खबरों ने और भी ज्यादा तूल पकड़ ली है।