भारत में घुसने के लिए बजरंगी भाईजान वाली टेक्निक बता रहा था बांग्लादेशी यूट्यूबर, वीडियो हुआ वायरल

Views

 


भारत में घुसने के लिए बजरंगी भाईजान वाली टेक्निक बता रहा था बांग्लादेशी यूट्यूबर, वीडियो हुआ वायरल

यूट्यूब पर एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बांग्लादेशी यूट्यूबर लोगों से कह रहा है कि आपको भारत में जाने के लिए किसी दस्तावेज की जरूरत नहीं है। यहां से भी जा सकते हैं।

यूट्यूब पर डीएच ट्रेवलिंग इन्फो के नाम से एक चैनल पर चल रही वीडियो से लोगों की चिंता बढ़ी हुई है। दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स लोगों को बता रहा है कि आपको बांग्लादेश से भारत में घुसने के लिए किसी वीजा या किसी दस्तावेज की जरूरत नहीं है। इसके बाद यह शख्स एक रास्ते की तरफ इशारा करता हुआ दिख जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

इस वीडियो में यह व्यक्ति खुद बांग्लादेश के सुनामगंज जिले में खड़ा हुआ रहता है, जो कि बांग्लादेश से भारत के लिए एक एंट्री प्वाइंट का काम करता है। वह एक रोड़ की तरफ इशारा करते हुए कहता है कि इस रोड़ से अगर आप हिन्दुस्तान जाएंगे तो आपको कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, जैसे कि बीएसएफ आपको पकड़ सकती है।

वीडियो के अगले हिस्से में वह बीएसएफ का कैंप दिखाते हुए कहता है कि यह भारत की सेना का कैंप है। इसके बाद वह कुछ टनल्स को दिखाता है कि इनके जरिए आप भारत में बिना किसी दस्तावेज के घुस सकते हैं। वीडियो के आखिरी में वह कहता है कि किसी को भी ऐसे भारत में नहीं घुसना चाहिए क्योंकि इससे बांग्लादेश का नाम दुनियाभर में खराब होता है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट होने के बाद लोग लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पर अभी तक करीब 2 लाख व्यूव्स आ चुके हैं। 7000 लोगों ने लाइक कर चुके हैं। लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए बताया कि ऐसे हमारे बार्डर कैसे सुरक्षित रहेंगे।

लोगों ने क्या दी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि क्या बीएसएफ सो रही है, अगर एक यूट्यूबर इस रास्ते को जानता है तो कोई भी जानता होगा।

तो वहीं एक और यूजर ने लिखा कि हां बिल्कुल उन्हें किसी वीजा पासपोर्ट की जरूरत नहीं है। जैसे ही वह टनल के जरिए भारत में घुसते हैं वैसे ही उन्हें पैन और आधार कार्ड मिल जाते हैं। आओं और आकर अपना मतदाता वाला फर्ज निभाओ।