कांकेर में पदस्थ बीएसएफ जवान की मौत, कैंप में मिली लाश, पुलिस का दावा नहीं है नक्सली घटना

Views

 


कांकेर में पदस्थ बीएसएफ जवान की मौत, कैंप में मिली लाश, पुलिस का दावा नहीं है नक्सली घटना

कांकेर जिले में स्थित‌ कैंप में बीएसएफ जवान की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। जवान की मौत कैसे हुई इस जांच की जारी है। वहीं पुलिस ने इसे नक्सली घटना से जोड़ने से इनकार कर दिया है। 

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक बीएसएफ जवान की मौत का मामला सामने आया है। मारबेडा कैम्प में पदस्थ  जवान का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आखिर किन परिस्थितियों में जवान की मौत हुई है इसपर हर पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस जांच कर रही है। वहीं जवान की शव मिलने पर पुलिस ने नक्सल घटना से इंकार किया है। 

पूरे मामले को लेकर एसएसपी प्रशांत शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि बीएसएफ जवान की मौत का मामला सामने आया है। बीएसएफ जवान 94वीं बटालियन में पदस्थ था, जिसका नाम मदन कुमार है। वे बिहार का रहने वाला था। घटना कैम्प से 300 मीटर की दूरी पर है। जवान के शव के साथ सर्विस रायफल बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि पूरे मामले में आत्महत्या है या हत्या इसकी जांच की जा रही है। फोरेंसिक टीम जांच मामले की जांच में जुट गई है। अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या, इसे लेकर रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।