हार्दिक पांड्या नहीं छोड़ रहे वर्ल्ड कप ट्रॉफी, लिखा ये मैसेज, ऋषभ पंत ने पर्दे के पीछे रहने वाले सपोर्ट स्टाफ

Views

 


हार्दिक पांड्या नहीं छोड़ रहे वर्ल्ड कप ट्रॉफी, लिखा ये मैसेज, ऋषभ पंत ने पर्दे के पीछे रहने वाले सपोर्ट स्टाफ का दिल जीता

हार्दिक पांड्या ने रविवार की सुबह सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस को एक स्पेशल मैसेज के जरिए विश्व चैंपियन बनने की खुशखबरी दी है। वहीं ऋषभ पंत ने पर्दे के पीछे कड़ी मेहनत करने वाले सपोर्ट स्टाफ का धन्यवाद

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को फाइनल में सात रन से हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप का खिताब जीत लिया है। भारत के विश्व चैंपियन बनने के बाद सोशल मीडिया पर सिर्फ खिलाड़ियों की तस्वीरें और वीडियो दिख रही हैं। रोहित और विराट के संन्यास लेने के बाद फैंस काफी मायूस भी नजर आए। हालांकि युवा खिलाड़ियों के जोश ने फैंस को एक नई उम्मीद जगाई है। भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत ने भी सोशल मीडिया पर वर्ल्ड ट्रॉफी जीतने के बाद की कई तस्वीरें शेयर की है। इसमें से हार्दिक पांड्या की ट्रॉफी के साथ की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह भारतीय फैंस को गुड मार्निंग के साथ ट्रॉफी जीतने की बधाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ ऋषभ पंत ने सपोर्ट स्टाफ के साथ की एक तस्वीर शेयर की है और उनके काम की तारीफ करते हुए धन्यवाद किया है। 

हार्दिक पांड्या ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''सुप्रभात, भारत ये सपना नहीं है। ये हकीकत है। हम विश्व चैंपियन हैं।'' हार्दिक पांड्या आखिरी ओवर खत्म करने के बाद काफी इमोशनल हो गए थे और अन्य खिलाड़ियों की तरह अपनी भावनाएं रोक नहीं सके। हार्दिक ने कई बार ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाई और नए-नए पोज दिए। हार्दिक पांड्या ने अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले गए टी20 विश्व कप में धमाकेदार प्रदर्शन किया। उनके ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम को काफी मदद मिली। 

हार्दिक ने हरफनमौला प्रदर्शन करते हुए पूरे टूर्नामेंट के दौरान 11 विकेट झटके और बल्ले से 144 रन की पारी खेली। हार्दिक ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ फाइनल में दो गेंद में पांच रन बनाए और फिर गेंद से कमाल का प्रदर्शन करके दिखाया। उन्होंने 3 ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट चटकाए। आखिरी ओवर हार्दिक ने ही डाला था और 16 रन डिफेंड किए।