मुनव्वर फारुकी ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, वायरल हुआ वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान का वीडियो

Views

 


मुनव्वर फारुकी ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, वायरल हुआ वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान का वीडियो

  • मुनव्वर फारुकी अपने दोस्तों के साथ आईसीसी टी20 विश्व कप के फाइनल मैच का मजा ले रहे थे जब उन्होंने यह वीडियो रिकॉर्ड किया।
  •  

    ICC T20 World Cup 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पूरे देश की जीत थी। हर कोई इस लम्हे को सेलिब्रेट करता नजर आया। रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 के विजेता रहे मुनव्वर फारुकी भी अपने दोस्तों के साथ वर्ल्ड कप का मजा ले रहे थे। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले मुनव्वर फारुकी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो कहीं पर अपने दोस्तों के साथ चिल कर रहे हैं और Ind vs SA के बीच खेले गए वर्ल्ड कप के फाइनल मैच का मजा ले रहे हैं।

    दोस्तों के साथ तफरी करते नजर आए मुन्ना

    मुनव्वर फारुकी अपने फोन का फ्रंट कैमरा ऑन करते हैं और कुछ पल रुककर कैमरे में देखते हुए कहते हैं, "विकेट है हां इस बॉल पर। जसप्रीत बुमराह... विकेट है।" इसके बाद वो अपने पास बैठे दोस्त की तरफ कैमरा घुमाते हैं और दोनों एक साथ कहते हैं कि विकेट है इस बॉल पर ब्रो। विकेट है। बोल्ड है। जसप्रीत बॉल डालते हैं और सचमुच विकेट गिर जाता है। मुनव्वर फारुकी और उनके साथ बैठे सभी लोग खुशी से झूम पड़ते हैं।

    मुनव्वर ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी

    एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा- मुनव्वर फारुकी ने 40 सेकेंड पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी। बता दें कि शनिवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कांटे का मुकाबला खेला गया। शुरुआती कुछ ओवर्स में भारत के कुछ विकेट जल्दी गिर गए लेकिन फिर विराट कोहली और अक्षर पटेल ने पारी को संभाला। बात करें मुनव्वर फारुकी के पोस्ट किए वीडियो की तो इस पर ढेरों लोगों ने कमेंट किए हैं।

    सोशल मीडिया पर ऐसा है पब्लिक रिएक्शन

    एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया- इस विकेट पर मेरा भी यही रिएक्शन था। एक शख्स ने लिखा- मुझे भी यह पहले पता चल गया था क्योंकि गूगल पर मैच का अपडेट सबसे पहले आ जाता है और टीवी पर ब्रॉडकास्ट लेट होता है। मुनव्वर फारुकी के एक फॉलोअर ने हंसने वाले इमोजी बनाते हुए लिखा- गूगल से स्कोरकार्ड देखकर वीडियो बनाया है ना मुन्ना? मैं समझ गया तुम्हारा प्रेडिक्शन।