T20 वर्ल्ड कप के लिए इन 2 तूफानी खिलाड़ियों को अपने साथ ले जा सकती है ऑस्ट्रेलिया की टीम, सामने आई रिपोर्ट

Views

T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ दो खिलाड़ी ट्रेवल कर सकते हैं, जो 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं है। इन खिलाड़ियों में जैक फ्रेजर मैकगर्क और मैथ्यू शॉर्ट हैं, जो अच्छा प्रदर्शन कर च

तूफानी बल्लेबाज जैक फ्रेजर मैकगर्क और ऑलराउंडर मैथ्यू शॉर्ट को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में ट्रेवलिंग रिजर्व के रूप में मौका मिल सकता है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इन खिलाड़ियों को अमेरिका और वेस्टइंडीज का वीजा दिला सकता है, जिससे कि ये टीम के साथ ट्रेवल कर सकेंगे और जरूरत पड़ने पर फाइनल फिफ्टीन में जगह बना सकेंगे। 22 वर्षीय मैकगर्क ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल 2024 में तूफानी पारियां खेली थीं।  

टॉप ऑर्डर बल्लेबाज ने अभी तक टी20आई डेब्यू नहीं किया है। यहां तक कि टी20 वर्ल्ड कप टीम में भी उनका नाम नहीं था, क्योंकि टॉप ऑर्डर के लिए बोर्ड ने पहले ही डेविड वॉर्नर, ट्रेविस हेड और कैप्टन मिचेल मार्श को फाइनल किया हुआ था। वहीं, बैटिंग ऑलराउंडर मैथ्यू शॉर्ट ऑस्ट्रेलिया के लिए पिछले 14 में से 9 टी20 इंटरनेशनल मैचों का हिस्सा रहेंगे और इनमें से पांच मैचों में ओपनिंग कर चुके हैं। वे लगातार दो सीजन बीबीएल में प्लेऑफ द टूर्नामेंट भी रहे।