RCB के एलिमिनेटर मैच से पहले विजय माल्या की अंतरआत्मा से आई है ये आवाज, TWEET देख लोगों ने जमकर किया ट्रोल भी

Views

डियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 का एलिमिनेटर मैच आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु वर्सेस राजस्थान रॉयल्स होना है। दोनों टीमों में से जो भी टीम आज हारेगी, उसका आईपीएल 2024 का सफर यहीं खत्म हो जाएगा।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 का एलिमिनेटर मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाना है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और राजस्थान रॉयल्स के बीच जो भी टीम हारेगी, उसका आईपीएल 2024 का सफर यहीं खत्म हो जाएगा। आईपीएल 2024 लीग राउंड के पहले फेज में जहां राजस्थान रॉयल्स पॉइंट्स टेबल में टॉप पर चल रहा था, वहीं आरसीबी पॉइंट्स टेबल में आखिरी नंबर पर था, लेकिन दूसरे फेज में आरसीबी ने दमदार वापसी करते हुए लगातार छह मैच जीतकर प्लेऑफ का टिकट पक्का किया। आरसीबी के पूर्व को-ओनर विजय माल्या ने एलिमिनेटर मैच से पहले एक पोस्ट शेयर की है, जिसको लेकर उनको जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। विजय माल्या को लगता है कि आईपीएल ट्रॉफी जीतने का यह आरसीबी के लिए सबसे सुनहरा मौका है।

उन्होंने सोशल मीडिया X पर लिखा, 'जब मैंने आरसीबी फ्रेंचाइजी पर दांव लगाया था, तब मैंने विराट कोहली पर दांव लगाया था। मेरी अंतरआत्मा ने कहा था कि मैं इससे बेहतर विकल्प नहीं चुन सकता था। मेरी अंतरआत्मा मुझे कह रही है कि आरसीबी के पास आईपीएल ट्रॉफी उठाने का यह सबसे सुनहरा मौका है। हर स्थिति में साथ, बेस्ट ऑफ लक।'