दिल्ली के सिविल लाइंस में बाइक और ट्रक की भिड़ंत, दो युवकों की मौत; ड्राइवर गिरफ्तार

Views

दिल्ली के सिविल लाइंस में बाइक और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने ट्रेक ड्राइवर को गिरफ्तार करके वाहन जब्त कर लिया गया है।




दिल्ली के सिविल लाइंस में शनिवार तड़के ट्रक और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने ट्रेक ड्राइवर को गिरफ्तार करके वाहन सील कर लिया है। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रात 2 बजे कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन को एक एक्सीडेंट के संबंध में पीसीआर कॉल मिली। हनुमान मंदिर फ्लाईओवर, आईटीओ की तरफ रिंग रोड पर घटनास्थल पर पहुंचने पर, एक मोटरसाइकिल और एक ट्रक मिला।

मोटरसाइकिल सवार पीयूष पुत्र सूरजभान और अंकुर पुत्र वीरेंद्र को ट्रॉमा सेंटर सिविल लाइंस ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में आईपीसी की धारा 279 और 304ए के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। हमलावर वाहन का चालक सुरेंद्र सिंह पुत्र स्व. केहर सिंह निवासी बुलंदशहर उत्तर प्रदेश, जिसकी उम्र 38 साल है, को गिरफ्तार कर लिया गया। उसका वाहन भी जब्त कर लिया गया है। क्राइम टीम द्वारा घटनास्थल की जांच की गई। मामले में आगे की जांच जारी है।