गोमती में कूदा युवक, मौत की खबर लेकर पत्नी पहुंची पति की प्रेमिका के घर, फंदे से लटकी मिली लाश

Views

लखनऊ में एक युवक ने गोमती नदी में कूदकर जान दे दी। कुछ देर बाद प्रेमिका ने घर में फांसी लगा जान दे दी। पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी प्रेमिका के घर पहुंची तो फंदे पर लाश लटकी मिली।

लखनऊ में चटोरी गली के पास मंगलवार को सब्जी विक्रेता दीपक पाण्डेय (36) ने गोमती नदी में कूदकर जान दे दी। कुछ देर बाद प्रेमिका कोमल ने घर में फांसी लगा जान दे दी। दो माह से दीपक पत्नी से अलग प्रेमिका के साथ रह रहा था। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मूलरूप से अमेठी के जामो निवासी दीपक दीपक(32) जियामऊ में रहकर सब्जी का काम करता था। आठ वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। वह नशे का आदी था। मंगलवार शाम को चटोरी गली के पास दीपक ने गोमती में छलांग लगा दी।

पुलिस कर्मियों ने गोताखोरों की मदद से काफी खोजने के बाद उसे बाहर निकाला। लेकिन तब तक दीपक की जान जा चुकी थी। दीपक की मौत की खबर सुनते ही साथ में ही रह रही उसकी प्रेमिका कोमल (28) ने कमरे में पंखे के कुंडे के सहारे फांसी लगा ली। इंस्पेक्टर गौतमपल्ली के मुताबिक दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पत्नी को छोड़ दो माह से प्रेमिका के साथ रह रहा था दीपक की शादी आठ वर्ष पहले हुई थी। शादी के बाद से वह पत्नी के साथ जियामऊ में रह रहा था। दीपक के एक बच्चा भी है। कुछ समय पहले दीपक का कोमल से प्रेम प्रसंग हो गया । इसके बाद से अक्सर उसका पत्नी से झगड़ा होने लगा। अक्सर हो रहे लड़ाई झगड़े के बाद वह घर से कुछ दूरी पर दो माह से प्रेमिका कोमल के साथ रहने लगा था।