Vivo लाया 8GB रैम वाला किफायती फोन, दमदार प्रोसेसर के साथ मिलेगा धांसू कैमरा सेटअप

Views

 




वीवो Y18e की मार्केट में एंट्री हो गई है। कंपनी का यह फोन 8जीबी तक की रैम के साथ आता है। इसमें आपको दमदार प्रोसेसर मिलेगा। फोन की बैटरी भी पावरफुल है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। आइए डीटेल में जानते हैं वीवो के इस नए फोन के फीचर्स के बारे में।

Vivo Y18e को लॉन्च कर दिया है। वीवो का यह फोन 4जीबी की LPDDR4x रैम और और 64जीबी की eMMC 5.1 स्टोरेज से लैस है। फोन में आपको 4जीबी वर्चुअल रैम भी मिलेगी। इससे फोन की टोटल रैम बढ़ कर 8जीबी तक की हो जाती है। फोन में कंपनी मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर दे रही है। इस डिवाइस का कैमरा सेटअप भी धांसू है।

कंपनी ने इसे दो कलर ऑप्शन- जेम ग्रीन और स्पेस ब्लैक में लॉन्च किया है। फोन वीवो इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। हालांकि, कंपनी ने अभी इस फोन की कीमत को कन्फर्म नहीं किया है। हालांकि, इसके फीचर्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फोन बजट सेगमेंट का है। फिलहाल आइए डीटेल में जानते हैं वीवो के इस नए फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस फोन में 1612x720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.56 इंच का LCD डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह एचडी+ डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन 4जीबी की LPDDR4x रैम और 64जीबी के eMMC 5.1 स्टोरेज से लैस है। इसमें 4जीबी की वर्चुअल रैम भी दी गई है। इससे फोन की टोटल रैम जरूरत पड़ने पर बढ़ कर 8जीबी तक की हो जाती है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फन में मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट दे रही है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 13 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 0.8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। वीवो Y सीरीज का यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है। यह बैटरी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।