छोटे भाई की हत्या कर फरार बड़ा भाई गिरफ्तार

Views

 


रायपुर  । राजधानी रायपुर में मामूली विवाद में रिश्‍तों के कत्‍ल का मामला सामने आया है, जहां बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। हत्‍या की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया।

हालांकि वारदात को अंजाम देने के बाद फरार चल रहे बड़े भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला सरस्वतीनगर इलाके के कोटा का है। जानकारी के अनुसार घरेलू विवाद को लेकर छोटे भाई से लड़ाई कर उसकी हत्या कर फरार बड़े भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

छोटे भाई पर पटिया से किया ताबड़तोड़ हमला

पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात दस बजे घरेलू बात को लेकर अजय क्षीरसागर (45) की अपने छोटे भाई नीरज क्षीरसागर कहासुनी हो गई। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि अजय ने अपने छोटे भाई नीरज के सिर पर लकड़ी के पटिया से ताबड़तोड़ हमला कर घायल कर दिया था।

सबसे बड़े भाई मनोज क्षीरसागर ने घायल नीरज का घर में घरेलू इलाज कराकर उसे कमरे में सुला दिया था। मंगलवार की सुबह 7.45 बजे नीरज की मौत हो गई थी। मनोज की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो अजय वहां से भागने लगा जिसे दौड़ाकर पकड़ा गया। हमले में इस्तेमाल पटिया को जब्त कर पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपित को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया।