सिर्फ 4 दिन में ₹100 करोड़ की कमाई? गोली की रफ्तार से आगे बढ़ रही है फिल्म

Views

 BMCM Worldwide: सिर्फ 4 दिन में ₹100 करोड़ की कमाई? गोली की रफ्तार से आगे बढ़ रही है फिल्म

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस पर गोली की रफ्तार से आगे बढ़ रही है। मेकर्स ने कमाई के जो आंकड़े जारी किए हैं वो चौंकाने वाले हैं।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार पकड़ती दिख रही है। सिर्फ तीन दिनों में फिल्म 76 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है और क्योंकि रविवार को कोई भी फिल्म अपना हाइएस्ट कलेक्शन करती है, तो ऐसे में माना जा रहा है कि रविवार को फिल्म की कमाई 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन तो शानदार था ही, लेकिन साथ ही साथ इसका फर्स्ट वीकेंड में दमदार रहा है।

सिर्फ चार दिन में 100 करोड़ कमा लेगी फिल्म?

कामयाब रही स्ट्रैटजी के साथ इस फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज किया गया था। फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए लिखा, "बड़े मियां छोटे मियां ने बॉक्स ऑफिस पर पब्लिक के दिलों में खास जगह बना ली है।" कमाई के बारे में बताते हुए जैकी ने लिखा कि फिल्म सिर्फ तीन दिनों में 76 करोड़ 10 लाख रुपये की कमाई अभी तक कर चुकी है। बता दें यह फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकडे़ हैं। हालांकि डॉमेस्टिक कलेक्शन भी कमाल रहा है।

भारत में अब तक कितना कमा चुकी BMCM

भारत में फिल्म की कमाई के बारे में Sacnilk ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि फिल्म को ओपनिंग डे कलेक्शन 15 करोड़ 65 लाख रुपये रहा है। दूसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़ 60 लाख रुपये कमाए और फिर तीसरे दिन का कलेक्शन 8 करोड़ 48 लाख रुपये रहा। फिल्म का भारत में अभी तक का कुल कलेक्शन 31 करोड़ 73 लाख रुपये हो चुका है। सबसे ज्यादा कमाई फिल्म अपने हिंदी वर्जन से कर रही है और तमिल और तेलुगू वर्जन क्रमशः दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट और IMDb पर रेटिंग

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा फिल्म में मानुषी छिल्लर और अलाया एफ ने लीड रोल प्ले किए हैं। सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस दिया है लेकिन जितनी देर के लिए वो स्क्रीन पर आते हैं उतनी देर आपका पूरा अटेंशन ले लेतें हैं। तकरीबन 350 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म को IMDb पर 10 में से 8.2 रेटिंग मिली है। फिलहाल फिल्म अपनी कॉम्पटीशन फिल्मों को तगड़ी टक्कर दे रही है। देखना होगा कि इसका टोटल कलेक्शन इसकी लागत को पछाड़ पाता है या नहीं।