सवि दिखाएगी वीडियो, मामा की हैवानियत देख सुरेखा उठाएगी ये कदम

Views

 


गुम है किसी के प्यार में सीरियल में दिखाया जा रहा है कि मामा का पर्दाफाश करने में सवि बड़ी मुसीबत मोल ले लेगी। राव साहब और अक्का साहब उसे फंक्शन शुरू होने से पहले घर से बाहर जाने का फरमान सुना देंगे। इस बार ईशान भी कुछ नहीं कर पाएगा और सवि को नहीं रोकेगा। मेहमान आ जाएंगे सवि सामान पैक करके जाने लगेगी। उसे जाते देख दूर्वा खुश होगी। अस्मिता, शिखा और अन्वी रोएंगी।

सवि करेगी अनाउंसमेंट

सवि घर से जाने लगेगी तो निशिकांत बोलेगा कि वह पीछे के गेट से निकल जाए क्योंकि गेस्ट आ चुके हैं। सवि माइक लेकर गेस्ट्स के सामने जाएगी। अनाउंसमेंट करेगी कि घर की शांति के लिए एक प्राइवेट पूजा होनी है। इसमें घरवाले ही मौजूद रहेंगे। गेस्ट लोग तब तक लॉन में खाना खा लें। सवि की बातें सुनकर अक्का साहब को गुस्सा आएगा।

अप्सरा भी नहीं देगी मामा का साथ

सवि स्क्रीन पर मामा का वो क्लिप चला देगी जिसमें अन्वी होली पर सबके सामने मामा की काली करतूत बता रही थी। इसे देखकर घर का हर कोई शॉक्ड रह जाएगा। मामा सवि पर चिल्लाने की कोशिश करेगा कि वह नया तमाशा कर रही है। ईशान सवि को प्रोटेक्ट करने आ जाएगा। अप्सरा मामी भी मुकुल का साथ नहीं देंगी।

सुरेखा का पिघला दिल

मामा का सच सबके सामने आ जाएगा। प्रीकैप में दिखाया जाएगा कि सुरेखा मुकुल को तमाचा मारेगी। कहेगी कि यकीन नहीं हो रहा कि दोनों एक मां के बच्चे हैं। सवि घर छोड़कर जाने लगेगी तो अक्का साहब उससे कहेंगी कि हर बार उसकी मौजूदगी तकलीफ का कारण नहीं होती है, कम से कम इस बार तो नहीं थी।