क्या सच में फेक है अंकिता-विकी का झगड़ा, वायरल हुआ ये वीडियो, कहा था- 'कोविड टाइम से सारे खर्चे.

Views

 


 बिग बॉस 17 के फिनाले की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। ऐसे में कंटेस्टेंट के बीच जीत को लेकर काफी घमासान मचा हुआ है। घर में इस वक्त अंकिता लोखंडे और विकी जैन के बीच का झगड़ा इस वक्त नेशनल बहस बन चुका है। उनके झगड़ों पर स्टार्स के रिएक्शन आ रहे हैं। कई स्टार्स ने उनके इन झगड़ों को सिर्फ गेम का एक पार्ट बताया है। तो कई विकी और उनके परिवार वालों के खरी खोटी सुना रहे हैं। इसी बीच अब अंकिता और विकी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे की जिम्मेदारियों को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। 

विकी पर प्यार बरसाती नजर आईं थी अंकिता 
अंकिता लोखंडे और विकी जैन का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो डांस रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी के दौरान का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता और विकी स्टेज पर बाकी जोड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं। इसी दौरान अंकिता शो के होस्ट मनीष से कहती हैं, 'विकी ने मुझे इतना पैंपर किया है ना कि मैंने अब तक की अपनी सारी जिम्मेदारियां इस पर डाल दी हैं। कोविड टाइम में जब मैं काम नहीं कर रही थी और जब से ये मेरी लाइफ में आया है मेरे सारे खर्चे यही उठा रहा है।'

अंकिता ने विकी को कहा था अपना जिनी 
इसके बाद अंकिता ने कहा, 'उसने मेरे मम्मा-पापा की सारी जिम्मेदारियां, उसकी मेडिकल की हो या फिर कोई और सब इसी ने पूरी की। एक बार मेरी बाई चली गई थी तो उसने बिलासपुर से रहते हुए मेरे लिए अरेंज किया था। इसी लिए इसे अपना जिनी मानती हूं।' इसके बाद अंकिता ने सबके सामने ही विकी को हग करते हुए उसे किस किया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं।