दर्शकों ने चुन लिया अपना विनर, देखें इस पोल के नतीजे

Views

 


बिग बॉस 17 विनर की रेस आज खत्म होने वाली है। फिनाले को कुछ घंटे बाकी हैं और सोशल मीडिया कंटेस्टेंट्स के लिए कई पोल्स चल रहे हैं। एक लेटेस्ट पोल्स में टॉप 5 फाइनलिस्ट के बीच वोटिंग के रिजल्ट साझा किए गए हैं। उनकी पॉप्युलैरिटी रैंकिंग के हिसाब से अंदाजा लगाया गया है कि इस सीजन का विनर कौन हो सकता है। इंट्रेस्टिंग बात है कि अंकिता लोखंडे जिन्हें टॉप 2 माना जा रहा था, वह इस पोल में चौथे नंबर पर हैं। अरुण माशेट्टी पांचवें पर। 

बायस्ड शो में पलट सकती है बाजी
बिग बॉस का ये सीजन आज खत्म होने वाला है। विनर कौन के नाम को लेकर कई दावे किए जा रहे हैं। हालांकि शो का थीम बायस्ड है तो फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है। शो से जुड़े अपडेट्स देने वाले ट्विटर हैंडल बिग बॉस तक के लेटेस्ट पोल के नतीजे आ चुके हैं। इसमें बिग बॉस 17 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की फाइनल पॉप्युलैरिटी रैंकिंग दी गई है। 

ये आया नतीजा
1.मुनव्वर फारूकी- (विजेता)
2. दूसरे नंबर पर अभिषेक कुमार (रनरअप)
3. मन्नारा चोपड़ा (सेकंड रनरअप)
4. अंकिता लोखंडे
5. अरुण माशेट्टी

लोग बोले, जीतेगा मुनव्वर
इस पोल पर कई कमेंट्स दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, अगर मुनव्वर जीतते हैं तो हमेशा के लिए बिग बॉस देखना छोड़ दूंगा। एक ने लिखा है, अभिषेक जीतेंगे। ज्यादातर कमेंट्स मुनव्वर के फेवर में है। एक ने लिखा है, अरुण ने अगर पैसे नहीं लिए तो 3 या 4 नंबर पर होगा। गूगल ट्रेंड ने हर साल सही वोटिंग ट्रेंड बताया है। उसके हिसाब से अंकिता लास्ट है। कमेंट सेक्शन में भी ज्यादातर लोग मुनव्वर को सपोर्ट कर रहे हैं। अभिषेक दूसरे नंबर पर और अंकिता का नाम बहुत कम कमेंट्स में है।