अंकिता ने सलमान के सामने मन्नारा की बहन मिताली की जिन बातों को बताया था झूठ, अब सामने आया प्रूफ

Views

 


 बिग बॉस 17 में इस बार का वीकेंड का वार काफी खास रहा है। इस बार के वीकेंड के वार में एक बार फिर से कंटेस्टेंट की फैमिली को शो पर बुलाया गया था। शो पर जहां सलमान खान ने कंटेस्टेंट के परिवार वालों के साथ जमकर मस्ती की थी वहीं, मन्नारा चोपड़ा की बहन ने मिताली हांडा ने सलमान के सामने ही अंकिता लोखंडे की हरकतों पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। मिताली ने कहा था कि लगातार मन्नारा को अंकिता, ईशा और आयशा खान पोक कर रही हैं। इन तीनों ने न सिर्फ मन्नारा को पोक किया बल्कि उसे मानसिक तौर पर भी टारगेट किया। मिताली की बात सुनते ही अंकिता तुरंत ही बैकफुट होते हुए कहा कि कब किया। वहीं, अब उस दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी बात मिताली कर रही थीं। 

अंकिता की हरकतों का हुआ पर्दाफाश
वीकेंड का वार में मिताली हांडा ने अंकिता लोखंडे का नाम लेते हुए कहा था कि उन्होंने बार-बार जिस तरह से उन्हें सौतेला बोल रहीं थीं और वो ईशा और आयशा खान के साथ मिलकर मन्नारा के परिवार की एक्टिंग कर उनका मजाक उड़ा रही थे वो काफी शर्मनाक था। मिताली की ये इस बात से अंकिता साफ मुकर गई थीं। इस पर मिताली ने बताया कि उन्होंने ये सब लाइव शो के दौरान देखा था। अंकिता, ईशा और आयशा मन्रारा की फैमिली की एक्टिंग कर रहे थे। वहीं, विकी बेड पर लेटकर ये सब देखकर खूब हंस रहे थे। अंकिता ने भले ही उस वक्त इस पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया हो, लेकिन अब इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे निर्माताओं ने बिग बॉस 17 के एपिसोड में नहीं दिखाया था।

अंकिता की सास की जगह भाभी ने की थी एंट्री 
बिग बॉस 17 में इस बार विकी जैन की मां की जगह पर उनकी भाभी रिशु जैन को भी बुलाया गया था। वहीं, अंकिता की मां वंदना आईं थीं। अभिषेक की मां, ईशा की पापा आए थे। सभी से शो पर सलमान ने कई सारी बातें करने के साथ उनके बच्चों को लेकर भी कई तीखे सवाल पूछे थे। आपको बता दें कि 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है। फिनाले को लेकर तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं। फिनाले में अरुण श्रीकांत माशेट्टी, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और विकी जैन ने अपनी जगह पक्की कर ली हैं। वहीं, आयशा खान और ईशा मालवीय को फाइनल से पहले ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।