सलमान खान के शो को लेकर ये क्या बोल गईं रश्मि देसाई, कहा- यहां पर क्रिमिनल माइंड और...

Views

 


बिग बॉस 17 का फिनाले वीक चल रहा है। ऐसे में कंटेस्टेंट ने अपनी कमर की पेटी को और भी कस लिया है। बीते दिनों घर से आयशा खान और ईशा मालवीय को बाहर कर दिया गया है। फिनाले वीक तक पहुंचने का सफर किसी के लिए भी आसान नहीं था। यहां पर पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट ने अपने रिश्तों तक को दांव पर लगा दिया। कुछ ऐसा ही शो में आई अंकिता लोखंडे और विकी जैन के साथ भी देखा जा रहा है। शो में आए इस लविंग कपल का रिश्ता आज थप्पड़, लात और तलाक की बातों तक पहुंच चुका है। उनके रिश्ते पर परिवार ही नहीं, बल्कि बाहर वाले भी सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में अंकिता की खास दोस्त रश्मि देसाई ने भी उनके रिश्ते पर रिएक्ट किया है। 

अंकिता-विकी के रिश्ते पर बोलीं रश्मि देसाई
अंकिता लोखंडे की खास दोस्त और टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने एक बार फिर से अंकिता और विकी जैन के रिश्ते पर रिएक्ट किया है। हाल ही में रश्मि से एक इवेंट के दौरान उनसे अंकिता और बिग बॉस को लेकर सवाल किया गया। इस पर रश्मि ने कहा कि अंकिता जैसी भी वो सही है। ये शो आपको अलग-अलग सिच्युएशन में डाल रहा है। बिग बॉस के घर में जाने वाला कोई क्रिमिनल माइंड, चोर या बुरा नहीं होता है। सब अपनी-अपनी सिच्युएशन में होते हैं। 

अंकिता जीते इस शो को 
इसे बाद रश्मि देसाई ने आगे अपनी इच्छा भी जाहिर की। रश्मि ने आगे कहा, 'मैं दिल से चाहती हूं कि अंकिता इस शो को जीते। क्योंकि उस लड़की ने जीरो लेवल से शुरू करके यहां तक पहुंची है। वो हमेशा दिल से बात करती है किसी से डरती नहीं है। मेरी और उसकी दोस्ती को 15 साल हो गए हैं तो मैं जानती हूं उसके लिए रिश्ते बहुत मायने रखते हैं। तो आप लोग भी उसे उतना ही जानते हैं, जितना कि मैं जानती हूं।' बता दें कि इससे पहले भी अंकिता की सास की बातों पर रश्मि काफी नाराज हुईं थीं। उन्होंने पोस्ट शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया था।