रश्मिका का अश्लील वीडियो बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार, एक्ट्रेस का पहला रिएक्शन आया

Views

 


  एनिमल एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना पिछले साल अपनी फिल्मों से ज्यादा डीपफेक वीडियो को लेकर सुर्खियों में रही हैं। रश्मिका का एक वीडियो बीते साल वायरल हुआ था, जिसमें किसी और के वीडियो पर उनका फेस लगाकर उसे काफी अश्लील तरीके से दिखाया गया। इस बात को लेकर एक्ट्रेस काफी नाराज हुई थीं और उन्होंने पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। रश्मिका ने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की थी। वहीं, अब मामले में काफी अच्छी खबर सामने आ रही है। डीपफेक वीडियो बनाने वाले को दिल्ली पुलिस की एक स्पेशल सेल ने पकड़ लिया है। ऐसे में अब इस पर एक्ट्रेस का पहला रिएक्शन सामने आया है। 

आरोपी के गिरफ्तारी के बाद आया रश्मिका का पहला रिएक्शन
रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो बनाने वाले आरोपी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शनिवार को आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार किया है। इस पर अब रश्मिका का पहला रिएक्शन भी सामने आ चुका है। रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर दिल्ली पुलिस की सफलता पर उनकी तारीफ की है। रश्मिका ने लिखा- इस केस में जो भी लोग जिम्मेदार हैं, उन्हें पकड़ने के लिए मैं दिल्ली पुलिस का धन्यवाद करती हूं। उन लोगों को भी मैं तहे दिल से धन्यवाद करती हूं, जो इस मुश्किल वक्त में मेरे साथ ढाल बनकर खड़े रहे। लड़के और लड़कियां अगर आपकी तस्वीर का यूज करके गलत तरीके से आपकी इमेज को खराब किया जा रहा है तो ये बेहद गलत है। इसके साथ ही आपको ये भी ध्यान में रखना चाहिए कि आपके आस-पास कई ऐसे हैं जो आपकी मदद के लिए खड़े है, जो एक्शन लेने में आपकी हर संभव कोशिश करेंगे।'  

 इस लड़की के वीडियो का किया गया इस्तेमाल
गौरतलब है कि रश्मिका मंदाना का डीपफेक वाले वीडियो में जिस लड़की का वीडियो इस्तेमाल किया गया था वो ब्रिटिश-इंडियन इन्फ्लुएंसर जारा पटेल हैं। आरोपी ने जारा पटेल के बॉडी पर रश्मिका मंदाना का फेस लगाकर वीडियो बनाया था। रश्मिका के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स के भी डीपफेक वीडियो वायरल हुए थे। इसमें काजोल, सारा तेंदुलकर जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं।