Bigg Boss 17 जीतने पर अली गोनी से क्या बोलकर गए थे मुनव्वर फारूकी, चैट लीक

Views

 


मुनव्वर फारूकी को इंडस्ट्री के कई लोग बिग बॉस 17 का विनर बनते देखना चाहते हैं। अली गोनी उनमें से एक हैं। सोशल मीडिया पर मुनव्वर के सपोर्ट में कई ट्वीट्स दिखाई दे रहे हैं। शो के फिनाले के साथ 28 जनवरी को मुनव्वर का जन्मदिन भी है। इस मौके पर अली ने मुनव्वर के साथ वो बातचीत शेयर की है जो उन्होंने बिग बॉस 17 के घर जाने से पहले उनसे की थी। अली ने चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। 

अली ने बताया क्या बोलकर गए मुनव्वर
अली गोनी ने ट्वीट किा है, हैपी बर्थडे ब्रो... उसके अंदर जाने से पहले यह हमारा लास्ट चैट था और हां सिर्फ मैं नहीं बल्कि तुमने हम सबको प्राउड फील करवाया है... दिल तो जीत लिया अब ट्रोफी लेके आ। अली ने चैट का स्क्रीनशॉट लगाया है। इसमें मुनव्वर ने ट्रोफी जीतने की बात की है।

अली बोले, प्यार करता हूं
चैट में मुनव्वर ने लिखा है, आपको निराश नहीं करूंगा। आपको प्राउड फील करवाऊंगा कि आपने मेरे लिए ये ट्वीट किया। इस पर अली ने जवाब दिया है, भाई हम मिले कम हैं लेकिन एक इंसान के तौर पर मैं तुम्हें बहुत प्यार करता है। 

दिल और ट्रोफी जीतने का वादा
इस पर मुनव्वर ने लिखा है, शुक्रिया भाई, मैं भी। फिर अली का जवाब है, दिल साफ होना चाहिए और वो तुम्हारा है माशाअल्लाह। मुनव्वर लिखते हैं, बस अपने को दिल और ट्रोफी दोनों लेके आने का है पब्लिक से। 
मुनव्वर पर लगे कई आरोप
बता दें कि बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी एक ऐसे कंटेस्टेंट रहे जिन्होंने हमेशा हर पोल में टॉप किया। शुरुआत में उनका खेल काफी सही चल रहा था। आयशा खान के आने के बाद उनके अफेयर्स पर काफी कॉन्ट्रोवर्सीज हुईं। इसके बाद कई लोग मुनव्वर के खिलाफ हो गए। मुनव्वर पर टू टाइमिंग करने और लड़कियों को इस्तेमाल करने का आरोप लगा। इसके बाद भी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा लोग उन्हें विनर बनते देखना चाहते हैं।