टॉप 5 की रेस में इन दो कंटेस्टेंट के बीच है कांटे की टक्कर, क्या बिग बॉस विनर को लेकर सही है जनत

Views

 


 सलमान खान होस्टेड टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 17 अब तेजी से फिनाले की ओर बढ़ रहा है। शो के फिनाले में अब महज कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में फैंस विनर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। बीते दिनों शो से ईशा मालवीय और आयशा खान को आउट कर दिया गया। ऐसे में अब शो को उसके 6 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। शो में अब अंकिता लोखंडे, विकी जैन, मुनव्वर फारुकी, अरुण माशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार बचे हैं। इसी बीच अब इस हफ्ते की पॉपुलैरिटी लिस्ट सामने आ चुकी है। चलिए देखते हैं कौन-कौन इस लिस्ट में शामिल हैं... 

टॉप 5 के लिए इन दो के बीच है कड़ी टक्कर
ऑरमैक्स मीडिया ने टॉप 5 मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट की एक लिस्ट जारी कर दी है। यह लिस्ट 13 जनवरी से 19 जनवरी के बीच कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी पर है। इस लिस्ट में हमेशा की तरह ही लॉक अप विनर मुनव्वर फारुकी ने नंबर वन पर हैं। ऑरमैक्स की लिस्ट में अंकिता दूसरे नंबर हैं। तीसरे नंबर पर अभिषेक कुमार, चौथे पर विकी जैन हैं। वहीं, पांचवें नंबर पर मन्नारा चोपड़ा हैं। इस बार की टॉप 5 लिस्ट में विकी ने मन्नारा को पछाड़ दिया है।  

इस दिन है फिनाले
आपको बता दें कि 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है। फिनाले को लेकर तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं। फिनाले में अरुण श्रीकांत माशेट्टी, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और विकी जैन ने अपनी जगह पक्की कर ली हैं। वहीं, आयशा खान और ईशा मालवीय को फाइनल से पहले ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। बता दें कि सोशल मीडिया पर मुनव्वर और अंकिता के विनर बनने की खबरें चर्चा में है।