टॉप 2 की रेस से बाहर हुए मुनव्वर, अब इन दो कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर! फैंस को लगा

Views


 

 टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 के फिनाले में अब बस कुछ ही घंटें बचे हैं। 28 जनवरी यानी आज शाम को 6 बजे से ग्रैंड फिनाले शुरू होगा और 12 बजे तक चलेगा। शो पर कई स्टार्स अपनी फिल्म और शो के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं। फिनाले की रेस में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अरुण माशेट्टी, अभिषेक कुमार और मन्रारा चोपड़ा पहुंचे हैं। इन पांचों के बीच जीत को लेकर कांटे की टक्कर है। वहीं, अब सामने आए एक इस ट्वीट के मुताबिक, मुनव्वर फारुकी टॉप 2 से बाहर हो गए हैं। आइए जानते हैं अब टॉप 2 में किसने अपनी जगह बनाई?

टॉप 2 से बाहर हुए मुनव्वर फारुकी
इस वक्त हर किसी की धड़कने काफी तेज हैं। सोशल मीडिया पर जहां मुनव्वर के विनर बनने को लेकर बज बना हुआ था। अभी तक वोटिंग ट्रेंड के हिसाब से मुनव्वर फारूकी लगातार टॉप पर बने हुए थे। वहीं, अब एक लेटेस्ट ट्वीट ने सभी को हैरान कर दिया। BiggBoss_Tak के लेटेस्ट ट्वीट के अनुसार, मुनव्वर टॉप 2 की रेस बाहर हो गए हैं। उनकी जगह पर अब ट्रॉफी के लिए अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के बीच मुकाबला है। इस तरह से मुनव्वर फारूकी 'बिग बॉस 17' के टॉप 2 की रेस से बाहर हो गए हैं। फिलहाल, फाइनल रिजल्ट के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा। जब तक सलमान खान खुद विनर के नाम का अनाउंसमेंट न कर दें, तब तक कुछ भी फाइनल नहीं कहा जा सकता।   

ये हैं टॉप 5 की रेस में शामिल
बिग बॉस 17 के करीब तीन महीने के लंबे सफर के बाद आज फाइनली इस शो को उनका विनर मिल जाएगा। इस रेस में टॉप 5 फाइनलिस्ट शामिल हैं। टॉप 5 की रेस में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी हैं। इन सभी को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस के घर में स्टार्स आए हैं। बता दें कि मुनव्वर को सपोर्ट करने के लिए करण कुंद्रा आए। तो वहीं अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करने उनकी खास दोस्त और एक्ट्रेस अमृता खानविलकर आई हैं। मन्नारा चोपड़ा के लिए पूजा भट्ट, अभिषेक कुमार के लिए शालीन भनोट और अरुण माशेट्टी के लिए प्रोड्यूसर-एक्टर संदीप सिकंद सपोर्ट के लिए आए।