अनुराग डोभाल ने किया शॉकिंग खुलासा, कहा- पहले से फिक्स है 'बिग बॉस 17' का विनर? फिर लिया

Views

 


 बिग बॉस 17 के फिनाले की अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। महज कुछ ही घंटों में इस बात से पर्दा उठ जाएगा कि इस सीजन की ट्रॉफी कौन अपने घर लेकर जाएगा। आज रात बिग बॉस के घर में डांस और अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से कंटेस्टेंट आग लगाने वाले हैं। शो के फाइनलिस्ट की बात करें तो टॉप 5 की रेस में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अरुण माशेट्टी, अभिषेक कुमार और मन्रारा चोपड़ा पहुंचे हैं। इन पांचों के बीच जीत को लेकर कांटे की टक्कर है। वहीं, अब इसी बीच शो के कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल ने शो के विनर को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि इस बार विनर पहले से ही फिक्स है। 

बिग बॉस 17 को लेकर अनुराग ने किया शॉकिंग खुलासा
अनुराग डोभाल बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद लगातार शॉकिंग खुलासे करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने पहले घर के अंदर खुद के टॉर्चर होने की बात कहीं। यही नहीं अनुराग ने ये भी बताया था कि एलिमिनेट होने के बाद उन्हें कई दिनों तक होटल के कमरे में बंद करके रखा गया। वो इतने ज्यादा टॉर्चर किए गए थे कि उन्हें सुसाइड तक के ख्याल आने लगे थे। वहीं , अब फिनाले से ठीक पहले यूट्यूबर ने एक और क्लेम किया है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि बिग बॉस 17 का विनर पहले ही फिक्स है। पहली बात तो ये है कि जनता चाहेगी कि अभिषेक जीते मैं भी यही चाहता हूं। क्योंकि वो एक  डिजर्विंग कैंडिडेट है। वहीं, अगर ये लोग फिक्स्ड जिताएंगे तो अंकिता या मुनव्वर ही विनर बनेंगे। ईशा अगर घर में होती तो वो भी जीत के लिए दावेदार होती, लेकिन वो फाइनलिस्ट बनने से पहले ही आउट हो गई। 

फिनाले में आएंगे ये स्टार्स
फिनाले में बॉलीवुड और टीवी के कई सेलिब्रिटीज फुल एंटरटेनमेंट करने वाले हैं। सलमान खान के शो पर एक्टर अजय देवगन और आर माधवन अपनी फिल्म 'शैतान' का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। इनके अलावा एक बार फिर से भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया स्टेज पर हंसी का तड़का लगाएंगे। साथ ही फिनाले में कृष्णा अभिषेक, अब्दू रोजिक और ओरी भी नजर आएंगे।