शहडोल पलिस ने की सटटा एक्ट के तहत 04 कार्यवाही

Views

 


पुलिस अधीक्षक शहडोल द्वारा नशे एवं सट्टा /जुआ के विरूद्ध कार्यवाही करने हेतु सभी थाना /चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया गया है। जिसके तारतम्य में लगातार कार्यवाही की जा रही हैं।
इसी क्रम में थाना बुढार क्षेत्रांतर्गत दिनांक 30.01.2024 को कस्बा भ्रमण के दौरान मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि बुढ़ार में कुछ स्थानों पर कुछ व्यक्ति सट्टा पर्ची के माध्यम से लोगों को पैसे की हारजीत के दाव लगवा रहे है। सूचना पर पुलिस द्वारा बुढार में दबिश देकर आरोपी राजा खटिक पिता गोविन्द खटिक निवासी बुढार के कब्जे से सट्टा पर्ची, पेन एवं नगदी 250/-रुपये, आरोपी संजय गुप्ता पिता केशव गुप्ता निवासी बुढार के कब्जे से सट्टा पर्ची, पेन एवं नगदी 500/-रुपये एवं आरोपी रोहणी गुप्ता पिता हेतराम गुप्ता 50 साल निवासी धनपुरी के कब्जे से सट्टा पर्ची, पेन एवं नगदी 1,800/-रुपये जब्त किया गया। पुलिस द्वारा आरोपियों के विरूद्ध सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की गई । उक्त कार्यवाही में उनि0 उपेन्द्र त्रिपाठी की सराहनीय भूमिका रही।
इसी प्रकार में थाना धनपूरी क्षेत्रांतर्गत दिनांक 30.01.2024 को कस्बा भ्रमण के दौरान मुखबिर द्वारा सूचना प्रप्त हुई कि धनपुरी में एक व्यक्ति सट्टा पर्ची के माध्यम से लोगों को पैसे की हार जीत के दाव लगवा रहा है। सूचना पर पुलिस द्वारा धनपुरी में दविश देकर आरोपी मो० मोहसीन पिता मो0 सल्वीर उम्र 30 साल निवासी धनपुरी के कब्जे से सट्टा पर्ची, पेन एवं नगदी 240/-रुपये जब्त किया गया। पुलिस द्वारा आरोपी के विरूद्ध सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की गई। उक्त कार्यवाही में सउनि0 राजेद्र तिवारी की सराहनीय भूमिका रही।