छूट न जाए मौका: Sony के 43 इंच Smart TV पर ₹30,000 का बंपर डिस्काउंट, फिर नहीं मिलेगा इतना सस्ता

Views

 


 घर के लिए नया स्मार्ट टीवी (Smart TV) लेना चाहते हैं, तो आपके लिए तगड़ा ऑफर है। Sony के टीवी यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हैं। Sony Bravia का 43 इंच का गूगल टीवी आपके घर को सिनेमा हॉल बना देगा। इनमें आपको 3D साउंड आउटपुट भी मिलता है। ये Google TV लम्बी वारंटी के साथ आते हैं। ये टीवी नेटफ्लिक्स, ज़ी5, अमेज़न प्राइम वीडियो, डिज़्नी+ हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म को भी सपोर्ट करते हैं। इस टीवी पर बंपर ऑफर्स दिए जा रहे हैं जो इसे बेस्ट डील बनाते हैं।

Sony Bravia 43 इंच 4K Ultra HD Smart LED TV पर ऑफर्स और डिस्काउंट
अमेजन Sony के 43 इंच वाले टीवी को 44 पर्सेंट तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। सोनी के इस टीवी का MRP 69,900 रुपये है। डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत घट कर 39,490 रुपये हो गई है। बैंक ऑफर में इन टीवी की कीमत 1000 रुपये तक और कम हो सकती है। एक्सचेंज ऑफर में इन टीवी पर 2560 रुपये तक का अडिशनल डिस्काउंट भी मिल सकता है। इसके अलावा सोनी के ये टीवी आकर्षक ईएमआई पर भी खरीदे जा सकते हैं। 

 Sony Bravia 43 इंच 4K Ultra HD Smart LED TV के फीचर्स 
फीचर्स की बात करें तो टीवी में कंपनी 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 50 इंच का 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, दमदार साउंड के लिए टीवी में आपको डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट का स्पीकर सेटअप मिलेगा। इसमें कई स्मार्ट फीचर्स भी मौजूद हैं जिसमें गूगल टीवी, वॉचलिस्ट, वॉयस सर्च, गूगल प्ले, क्रोमकास्ट आदि शामिल हैं। वहीं, Netflix, Amazon Prime Video जैसी ऐप्स का सपोर्ट भी मिलेगा। इसके साथ ही एप्पल एयरप्ले और एलेक्स का सपोर्ट भी दिया गया है। 

डिस्क्लेमर: यह स्टोरी हमने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिए एक्सचेंज ऑफर, डिस्काउंट के आधार पर बनाई है। एक्सचेंज ऑफर, गैजेट की कंडीशन पर निर्भर करते हैं। ऐसे में कोई भी गैजेट लेने से पहले उसके प्राइस जरूर चेक कर लें।