Presstonic Engineering IPO पर निवेशक कल से दांव लगा पाएंगे

Views

 


 Presstonic Engineering IPO पर निवेशक कल से दांव लगा पाएंगे। रिटेल निवेशकों के लिए यह आईपीओ 11 दिसंबर से 13 दिसंबर तक ओपन रहेगा। कंपनी के आईपीओ का साइज 23.30 करोड़ रुपये का है। बता दें, Presstonic Engineering IPO का प्राइस बैंड 72 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है।  

 1600 शेयरों का एक लॉट 

Presstonic Engineering IPO के एक लॉट में 1600 शेयर रखे गए हैं। जिस वजह से रिटले निवेशक को कम से कम 1,15,200 रुपये का दांव लगाना पड़ेगा। कोई भी रिटेल निवेशक अधिक से अधिक एक ही लॉट पर दांव लगा सकता है। बता दें, कंपनी के शेयरों का अलॉटमेंट 14 दिसंबर 2023 को किया जाएगा।  

 आईपीओ का 50 प्रतिशत हिस्सा रिटेल निवेशकों के लिए रिजर्व किया गया है। वहीं, बाकि 50 प्रतिशत हिस्सा अन्य कैटगरी के लिए आरक्षित किया गया है। बता दें, कंपनी के प्रमोटर्स के पास मौजूदा समय में 99.97 प्रतिशत हिस्सा है। जोकि आईपीओ के बाद घटकर 57.99 प्रतिशत हो जाएगा। कंपनी के आईपीओ की लिस्टिंग एनएसई एसएमई में होगा। 

ग्रे मार्केट में कंपनी का गदर 

टॉप शेयर ब्रोकर की रिपोर्ट के अनुसार ग्रे मार्केट में कंपनी का आईपीओ 23 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है। वहीं, इस हिसाब से कंपनी की लिस्टिंग 31 प्रतिशत के प्रीमियम पर हो सकती है।