एक के बाद एक तीसरा झटका, रिंकू और नील के बाद बाहर हुआ पॉपुलर कंटेस्टेंट

Views

 


बिग बॉस 17 से एक हफ्ते में तीसरा एविक्शन हुआ। ना केवल कंटेस्टेंट के लिए बल्कि दर्शकों के लिए भी यह चौंकाने वाला है। रिंकू धवन और नील भट्ट के बाहर एक और कंटेस्टेंट का गेम खत्म हो गया।

बिग बॉस 17 वीकेंड का वार में इस हफ्ते न्यू ईयर सेलिब्रेशन तो हुआ लेकिन घर के कंटेस्टेंट के साथ दर्शकों को भी शॉक लगा। जैसे-जैसे फिनाले की तारीख नजदीक आती जा रही है कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला भी कड़ा होता जा रहा है। बिग बॉस में इस हफ्ते 4 लोग अभिषेक कुमार, रिंकू धवन, आयशा खान और नील भट्ट नॉमिनेट थे। हमने आपको पहले ही बता दिया था कि इस हफ्ते वीकेंड पर डबल एविक्शन हुआ। रिंकू धवन और नील भट्ट एविक्ट हो गए। इस बीच एक चौंकाने वाली खबर है कि एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया है।

बिग बॉस का शॉकिंग एविक्शन
इस कंटेस्टेंट का नाम जानकर आपको भी झटका लगेगा क्योंकि सोशल मीडिया पर उसकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसका नाम नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट में नहीं था बल्कि तीन कप्तानों के वोटों के आधार पर उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। तो इस हफ्ते बाहर जाने वाले तीसरे कंटेंस्टेट का नाम अनुराग डोभाल है।

इस तरह हुए बाहर
बिग बॉस के फैन पेज ने बताया कि अनुराग डोभाल एविक्ट हो गए हैं। बिग बॉस के अभी तक के तीन कप्तानों में आउरा ने अभिषेक कुमार, ईशा ने आयशा खान और मुनव्वर ने अनुराग का नाम लिया। मुनव्वर आपसी सहमति कराने में कामयाब रहे और अनुराग बाहर हो गए। उनके फैन्स के लिए निश्चित रूप से यह बड़ा झटका है। हालांकि गेम के लिहाज से देखें तो वह कुछ खास करते नहीं दिखे। 

जबरदस्त है फैन फॉलोइंग
अनुराग डोभाल सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। बीबी किंग की रेस में मुनव्वर फारूकी को वह कड़ी टक्कर देते थे। फैन्स के वोटो के आधार पर उन्हें इतनी जल्दी निकालना काफी मुश्किल था लेकिन तीनों कप्तानों ने मिलकर उन्हें एविक्ट कर दिया। अनुमान है यह एपिसोड आप सोमवार को देख पाएंगे।