पार्टी के लिए रेडी हो रहीं तो लास्ट मिनट पर काम आएंगे ये हेयरस्टाइल टिप्स

Views

 


नए साल के वेलकम के साथ ही दोस्तों के साथ पार्टी भी शुरू हो जाती है। हर बार पार्टी के लिए जाने से पहले आप अपने हेयरस्टाइल के बारे में भूल जाती हैं। नतीजा लास्ट मिनट पर वहीं बोरिंग ओपन हेयर में रेडी हो जाती होंगी। लेकिन इस बार आप अपने लुक को वहीं बोरिंग खुले बालों के साथ नहीं देखना चाहती हैं तो इन हेयरस्टाइल और टिप्स को जरूर याद रखें। 

कलरफुल क्लिप्स एंड हेयरबैंड
बालों के साथ अपने लुक को खास बनाना चाहती हैं तो हेयरबैंड्स का इस्तेमाल करें। ये आपके लुक को खास बना देंगे। मल्टीकलर, ब्लिंगी, शिमरी और तरह-तरह की डिजाइन की क्लिप्स मार्केट में मिल जाती हैं। इन्हें लगाकर आप अट्रैक्टिव और क्यूट दोनों तरह के लुक कैरी कर सकती हैं। 

हाफ पोनी
बालों में हाफ बन तो कई बार बनाया होगा। लेकिन इस बार थोड़ा हटके लुक के लिए आप बालों में हाफ पोनीटेल बनाएं। बाकी के बालों को खुला छोड़ दें। फ्रंट से सेंटर पार्टीशन में बालों को कॉम्ब करें और बालों को पीछे की तरफ ले जाकर थोड़े से बालों को पकड़कर पोनी टेल बना लें। आप चाहें तो इसमे कलरफुल या डिजाइन वाले रबर बैंड लगा सकती हैं। या फिर सिंपल रबर बैंड के साथ बाकी बालों को खुला छोड़ दें। 

सेंटर पार्टीशन के साथ साइड बैंग्स
बालों को ऊपर करके हाई बन बनाएं। लेकिन सेंटर पार्टीशन के साथ कुछ बालों को ढीला छोड़ दें और इन्हें ब्लो ड्राई कर लें। ये स्टाइल गॉर्जियस दिखेगी और आखिरी के पांच मिनट में बन जाएगी। तो इस बार पार्टी में जाने से पहले इन हेयरस्टाइल को भी आसानी से ट्राई कर सकती हैं।