आयशा द्वारा लगाए गए आरोपों पर बोलीं मुनव्वर की बहन- 'वीकेंड का वार के बाद ही मैं...'

Views


बिग बॉस 17 के मुनव्वर फारूकी की बहन शबाना का बयान सामने आया है। शबाना ने बताया कि मुनव्वर को रोता देख उन्हें और उनके परिवार वालों को बहुत तकलीफ हुई।

बिग बॉस 17 के सदस्य मुनव्वर फारूकी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, आयशा खान ने मुनव्वर पर धोखा देने का इल्जाम लगाया। इतना ही नहीं, ये भी बताया कि वह शो पर झूठ बोल रहे हैं कि नाजिला उनकी गर्लफ्रेंड है। ये बात जानने के बाद घरवाले हैरान रह गए। वहीं मुनव्वर फूट-फूटकर रोने लगे। मुनव्वर को रोता देख उनकी बहन शबाना शेख भी इमोशनल हो गईं। उन्होंने बताया कि मुनव्वर की हालत देख उन्हें बहुत तकलीफ हुई।  

कुछ दिन रुक जाइए- बहन
मुनव्वर की बहन शबाना से पिंकविला ने जब आयशा द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा तब उन्होंने कहा, "यहां सब हैरान हैं। हमें ये सारी बातें नहीं पता थीं। ये परिवार और उनके सभी प्रशंसकों के लिए बेहद चौंका देने वाला है। हालांकि, मैं अभी इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती हूं। कुछ दिन रुक जाइए। चीजों को थोड़ा क्लियर हो जाने दीजिए। मुझे लगता है कि वीकेंड का वार के बाद मैं इसके बारे में कुछ बोल पाऊंगी। वीकेंड का वार बीत जाने दीजिए।" 

मुनव्वर बहुत आसानी से रो देते हैं - बहन
शबाना ने मुनव्वर के इमोशनल ब्रेकडाउन पर कहा, "उन्हें इस हालत में देख बहुत तकलीफ हुई। लेकिन, वह बहुत मजबूत हैं। वह निश्चित रूप से खुद को संभाल लेंगे और वापस अपने गेम पर ध्यान देना शुरू कर देंगे। मैं आपको बताना चाहूंगी कि मुनव्वर रियल लाइफ में बहुत इमोशनल हैं। वह बहुत आसानी से रो देते हैं। हालांकि, मुझे यकीन है अल्लाह चीजें बेहतर करेगा।"