सभी घरवालों को पीछे छोड़ ये कंटेस्टेंट बना बिग बॉस किंग

Views

 


बिग बॉस 17 शो इन दिनों काफी दिलचस्प होता जा रहा है। जैसे-जैसे ये शो आगे बढ़ रहा है, इसमें मजेदार ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं। शो से कई कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। ऐसे में हर दिन घर में जीत को लेकर कंटेस्टेंट के बीच जमकर घमासान मचा हुआ है। कई बार तो बात हाथपाई तक भी पहुचं चुकी है। शो में बीते दिनों एक बड़ा बम फटा है। बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड आयशा खान की एंट्री हुई है, जिसे बाद काफी तमाशा देखने को मिल रहा है। खैर, इन सबके बीच इस हफ्ते के बिग बॉस किंग का नाम सामने आ चुका है। आइए जानते हैं कौन है वो?बिग बॉस किंग बना ये खिलाड़ी
इस हफ्ते के बिग बॉस किंग के नाम सामने आ चुका है। इस हफ्ते बिग बॉस किंग का ताज किसी और के नहीं, बल्कि मुनव्वर फारुकी के नाम हुआ है। इस रेस में मुनव्वर ने अंकिता लोखंडे, विकी जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार और मन्नारा जैसे कई स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट को पीछे कर दिया। शुरू से ही मुनव्वर फारुकी अपने गेम काे लेकर काफी स्ट्रॉन्ग रहे हैं। टॉप 5 की लिस्ट में भी वह हमेशा ही पहले नंबर पर रहते हैं।

बीते दिनों घर में आयशा खान की हुई एंट्री
बात दें कि बिग बॉस के घर में बीते दिनों मुनव्वर फारुकी की कथित गर्लफ्रेंड आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। उनके आने के बाद अब मुनव्वर का पूरा खेल ही पलट जाएगा। आयशा, मुनव्वर के एक-एक राज पर से पर्दा उठा रही हैं। घर में आते ही आयशा ने मुनव्वर पर सवालों के तीर छोड़ने शुरू कर दिए हैं। उनके कई झूठ अबतक सामने आ चुके हैं। आयशा के खुलासों के बाद मुनव्वर काफी इमोशन भी होते नजर आए। अब देखना ये है कि अभी मुनव्वर के और कितने राज खुलने बाकी हैं।