तहलका प्रैंक की पत्नी ने शो को बताया बायस्ड, भड़कते हुए बोलीं- अगर विकी-अभिषेक को बाहर नहीं निक

Views


सलमान खान का फेमस कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 के घर में जमकर घमासान मचा हुआ है। हर बार वीकेंड का वार आते-आते काफी बवाल देखने को मिलता है।इसी बीच अब सनी की पत्नी शो पर अपनी नाराजगी जता रही हैं।

सलमान खान का फेमस कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 के घर में जमकर घमासान मचा हुआ है। इस शो को लेकर हर पल नई खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों एक तरफ जहां शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है, वहीं शो से कई कंटेस्टेंट का सफर भी खत्म हो चुका है। शो से कुछ वक्त पहले तहलका फ्रैंक यानी सनी आर्या को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। तहलका के एविक्शन से लोगों को काफी बड़ा झटका लगा था। तहलका के आउट होने के पीछे उनके और अभिषेक के बीच फिजिकल फाइट है। फिजिकल फाइट की वजह से उन पर एक्शन लिया गया है। वहीं, घर के अंदर फिर से फिजिकल फाइट देखकर सनी आर्या की पत्नी ने सोशल मीडिया पर खुलेआम बिग बॉस को बायस्ड बताते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।  

तहलका की पत्नी ने बिग बॉस को बताया बायस्ड
तहलका फ्रैंक यानी सनी आर्या की पत्नी दीपिका आर्या ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। दीपिका ने कहा है कि शो से मेरे पति को सिर्फ इसलिए निकाला गया क्योंकि उसने सिर्फ कॉलर पकड़ा था। अब तो घर में धक्का मुक्की हुई है। अब तो बिग बॉस को विकी भैया और अभिषेक के खिलाफ बड़ा एक्शन लेना चाहिए। एक्शन ही नहीं उन पर दो करोड़ की पेनल्टी भी लगानी चाहिए। लेकिन कुछ नहीं हुआ भाई ऐसे नहीं चलेगा।

अब तो बवाल होगा बवाल
इसके बाद दीपिका कहती हैं कि जब सनी ने किया था तब तो सबने कहा था कि उसे बाहर करो। अब तो विकी और अभिषेक को निकालना ही पड़ेगा वरना बवाल हो जाएगा। सनी शो में अच्छे से खेल रहा था जनता उसे सपोर्ट कर रही थी। अब या तो सनी अंदर जाएगा या फिर मैं जाऊंगी ऐसे नहीं चलेगा। बिग बॉस ये गलत बात है। नियम सबके लिए एक ही होना चाहिए। इस तरह से बायस्ड होना ठीक नहीं है।