क्या बेहोश नहीं हुई थीं आयशा खान? मेकर्स ने एडिट किया फुटेज तो उठे सवाल

Views

 


बिग बॉस 17 में वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान ने आयशा खान की जमकर क्लास लगाई थी। आयशा ने कहा कि वह मुनव्वर से माफी चाहती थीं इसलिए शो में आईं लेकिन सलमान को उनकी यह वजह सही नहीं लगी। उन्होंने कहा कि वह अपने लिए आई हैं ना कि मुनव्वर के लिए। जब सलमान चले जाते हैं तो आयशा फूट-फूटकर रोने लगती हैं। अचानक वह उठकर दूसरी जगह जाने वाली होती हैं और जमीन पर गिरी हुई दिखाई जाती हैं। शो देखते वक्त ऐसा लगा कि जैसे वह बेहोश हो गई हों और उसके बाद उन्हें मेडिकल रूम में ले जाया गया लेकिन जिस तरह से उस दौरान का सीन कट किया गया उसके बाद यह सवाल उठ रहे हैं कि शायद वह बेहोश नहीं हुई थीं।

क्या खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की?
आयशा खान जमीन झुकी हुई बैठी होती हैं और थोड़ी देर में वह नीचे लेटी हुई दिखती हैं। सभी लोग उनकी चारों तरफ खड़े होते हैं उनका चेहरा साफ नहीं दिख पाता। दरअसल वीडियो ध्यान से देखें तो साफ होता है कि वह बेहोश नहीं हुई थीं बल्कि खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश की थी। अनुराग डोभाल उनसे कहते हैं, पागल हो गई हो क्या? अगर वह बेहोश होती तो अनुराग यह नहीं कहते। मुनव्वर वहां पर आकर उन्हें संभालते हैं और फिर अपना हाथ धोते हैं।  

यूजर्स ने वीडियो देख पूछे सवाल
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा, 'वह शायद अपना सिर पटक रही थी।' एक ने कहा, 'वह अपना सिर पोल पर मार रही थी। मेडिकल रूम से आने के बाद मुनव्वर अपना हाथ धो रहा था।' एक ने कहा, 'ऐसी अफवाह है कि आयशा खान बेहोश नहीं हुई बल्कि उसने खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। फुटेज कट और एडिटेड लग रहा है। जिस तरह पूरा घर हैरान है और उनका रिएक्शन आया है उससे निश्चित है कि वह बेहोश नहीं हुई है।'

घर के अंदर आए सलमान
आयशा के मेडिकल रूम में ले जाने के बाद सलमान घर के अंदर पहुंचे। वह घरवालों से कहते हैं कि जो लोग इस तरह का प्रेशर बर्दाश्त नहीं कर सकते उन्हें शो में नहीं आना चाहिए। ये शो सभी के लिए नहीं है। अभी ये सब भी दिखाया जाएगा।