मां बनने के बाद बदल गई रुबीना दिलैक की जिंदगी, बताया कैसी दिखती हैं दोनों बेटियां

Views

 


रुबीना दिलैक हाल ही में दो बेटियों की मां बनी हैं। उनका नाम जीवा और ईधा है। रुबीना ने काम से अभी ब्रेक ले रखा है लेकिन अपने व्लॉग पर एक्टिव हैं। लेटेस्ट व्लॉग में उन्होंने दिखाया कि बच्चे के जन्म के बाद अस्पताल से जब वह घर पहुंचीं तो उनका जोरदार स्वागत हुआ। वीडियो की शुरुआत में रुबीना गाड़ी में बैठे हुए होती हैं। वह कहती हैं मां बनने के बाद जीवन इतना बदल जाएगा ये तो किसी ने बताया नहीं था। एक महीने से वह काफी बिजी थीं। अब थोड़ा वक्त निकालकर वह पार्लर पहुंचीं और व्लॉग बनाया। 

शो के लिए लोगों को किया शुक्रिया
रुबीना कहती हैं, 'लोगों ने बहुत सी दुआएं दीं। बहुत ही अच्छा लगा। उन सभी का शुक्रिया। लोगों की दुआएं बहुत मायने रखती हैं।' रुबीना अपने व्लॉग पर 'किसी ने बताया नहीं' नाम से शो करती हैं जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। वह कहती हैं वह आगे भी इसे जारी रखने की कोशिश करेंगी। शो में उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी के अनुभवों को शेयर किया है। 

 मां का मिला सपोर्ट
फैन्स ने बहुत से सवाल पूछे जिसमें से कुछ के रुबीना ने जवाब दिए। उन्होंने बताया कि उनकी बेटियों का जन्म 27 नवंबर को हुआ है। गुरपूरब और देव दीपावली का दिन था यह काफी खास था। घर के लोगों ने इस दौरान उनका बहुत सपोर्ट किया। रुबीना ने कहा, 'मेरी मां बहुत स्ट्रॉन्ग हैं। वह बार-बार मजाक में कहती थीं जब तुम मां बनोगी तब मां की अहमियत पता चलेगी। यकीन मानिए पिछले 30 दिनों में यह बात और समझ आई। अभिनव की मां भी बहुत सपोर्टिव हैं और इतना मदद करती हैं यह दिल को छू जाता है।' 

 

क्या है बेटियों के नाम का मतलब
रुबीना ने अपनी बेटियों के नाम का मतबल बताया, 'ईधा का मतलब समृद्धि और जीवा का मतलब लाइफलाइन है। यह नाम देवियों के नाम हैं और संस्कृत से लिया गया है। हमने चार नाम पहले से सोचकर रखते थे। दो लड़कों के नाम और दो लड़कियों के नाम। मैं और अभिनव सोचते थे कि नाम में वजन होना चाहिए और नाम का मतलब होना चाहिए। ये मेरे लिए बहुत जरूरी था। जब ये पैदा हुईं तो हमने सोचा कि ईधा बड़ी बेटी का नाम होगा और जीवा छोटी बेटी का नाम होगा।'

दोनों बेटियां बिल्कुल अलग
रुबीना ने बताया कि उनकी बेटियां एक दूसरे से बिल्कुल अलग दिखती हैं। उनकी पर्सनैलिटी बहुत अलग है। बहुत कुछ है कहने को लेकिन वो बाकी बातें आगे करती रहेंगी। वह और अभिनव की कोशिश रहेगी कि उनकी हेल्थ अच्छी हो और उन्हें अच्छी परवरिश मिले।