'सालार' के नए ट्रेलर में प्रभास का खूंखार अवतार देख बोले लोग, 'अब डंकी के साथ...'

Views

 


'सालार' के मेकर्स ने प्रभास की फिल्म का नया ट्रेलर जारी किया है। इस ट्रेलर में दिखाया जाता है कि खानसार साम्राज्य के लिए सालार बने प्रभास अपने दोस्त के खिलाफ चले जाते हैं। पूरे साम्राज्य में कत्ल-ए-आम मचा देते हैं और खानसार साम्राज्य को मिट्टी में मिलाने का बीड़ा उठा लेते हैं। प्रभास का रौद्र रूप देखकर लोग हैरान और परेशान हो गए हैं। वे सोशल मीडिया पर 'डंकी' और 'सालार' के क्लैश पर बात कर रहे हैं। आइए जानते हैं पब्लिक क्या बोल रही है।

ऐसा है ट्रेलर  
ट्रेलर की शुरुआत में खानसार साम्राज्य की झलक दिखाई जाती है और पीछे से आवाज आती है, 'बचपन में मैं तुम्हें एक कहानी सुनाता था। पर्शियन साम्राज्य के सुल्तान को चाहे कितनी भी मुश्किल क्यों न आए, वो अपनी खूंखार सेना को बिना बताए सिर्फ एक को कहता था। सुल्तान जो भी चाहे, वो उसे लाकर देता था, और जो ना चाहे, उसे मिटा देता था।' और फिर सालार बने प्रभास की एंट्री होती है। वर्धराज बने पृथ्वीराज सुकुमारन की झलक दिखाई देती है और आद्या बनी श्रुति हासन नजर आती हैं।

क्या बोल रही है पब्लिक?
सालार का नया ट्रेलर देख एक यूजर ने लिखा, 'भाई सालार के दोनों ट्रेलर उतने अच्छे नहीं लग रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि प्रभास साइड रोल में है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सालार का दूसरा ट्रेलर देखकर मजा आ गया। यार इसको क्लैश नहीं करना चाहिए था। अगर ये फिल्म क्लैश न होती तो पक्का हिंदी में 500 करोड़ कमा लेती। लेकिन, अब 'डंकी' के साथ क्लैश में ये फिल्म कितना कमाएगी वो तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा'। बता दें, 'सालार' 22 दिसंबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं 'डंकी' 21 दिसंबर के दिन रिलीज होगी। ऐसे में दोनों के बीच बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने वाला है। 

ऐसी है पूरी कहानी
'सालार' की कहानी दो दोस्तों की है। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। सालार (प्रभास) अपने जिगरी यार वर्धराज (पृथ्वीराज सुकुमारन) के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहता है। वह दोस्त के कदमों में पूरी दुनिया लाकर रख देता है। लेकिन, फिर दोनों के बीच कुछ ऐसा होता है कि दोनों एक-दूसरे की जान के प्यासे हो जाते हैं।