बहन को ससुराल से मायके लाने जा रहा था भाई, जेठ ने फोन कर कहा- हमने उसे जिंदा जला दिया

Views


बहन को ससुराल से मायके लाने जा रहा था भाई, जेठ ने फोन कर कहा- हमने उसे जिंदा जला दिया

इस दिल दहला देने वाली घटना से महिला के मायके वाले सहमे हुए हैं. महिला के भाई का आरोप है कि ससुराल वाले उसे जान से मारने की धमकी देते रहते थे। वो वहां दोनों बच्चों के साथ रहती थी।

मध्य प्रदेश में रतलाम से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमें जेठ ने अपनी को जिंदा डलाकर मार डाला। महिला की पहचान निर्मला के तौर पर हुई है जो अपने दोनों बच्चों के साथ अपने ससुराल में ही रहती थी। 6 महीने पहले ही महिला के पति प्रकाश ने आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि इसी से नाराज होकर जेठसुरेश ने निर्मला की हत्या कर दी। वो अपने छोटे भाई की आत्महत्या के लिए निर्मला को जिम्मेदार ठहराता था। 

शनिवार को भी इसी मामले को लेकर घर में विवाद छिड़ गया जिसके बाद जेठ ने भाभी की बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद उसे घसीटकर  घर के बाहर फेंक दिया और पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। इस घटना में पीड़िता काफी ज्यादा जल गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी सुरेश ने ना सिर्फ निर्मला को जिंदा जलाकर उसकी हत्या की बल्कि उसके भाई को फोन कर वारदाात की जानकारी भी दी। 

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक निर्मला के भाई ने बताया कि हमें सुरेश का फोन आया कि हमने तुम्हारी बहन को आग लगा दी है। वह मेरी बहन को उसके पति की मौत के लिए दोषी ठहराता था। उन्होंने बताया कि वो काफी समय से उनकी बहन को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। उन्होंने कहा, मैं आज उसे घर लाने जा रहा था जब उन्होंने हमें फोन करके कहा कि उन्होंने उसे मार डाला है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।