अजय देवगन का जवाब सुनते ही बन गया करण जौहर का मुंह, कॉफी विद करण के होस्ट की बोलती हुई बंद

Views

 


विवादित चैत शो ‘कॉफी विद करण’ के 9वें एपिसोड का प्रोमो आ गया है। प्रोमो की शुरुआत में करण जौहर ने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्‌टी का स्वागत किया। इसके बाद करण, अजय से पूछे हैं, 'क्या आप सक्सेस मिलने के बाद ओवररिएक्ट करते हैं?' इसका जवाब अजय देवगन ने नहीं बल्कि रोहित शेट्टी ने दिया। रोहित शेट्टी ने कहा, 'अजय और सलमान के बारे में एक बात बताता हूं। फिल्म हिट होती है तो ये दोनों अपनी वैन के बाहर बैठकर चिल करते हैं। फिल्म फ्लॉप होती है ताे ये दोनों अपनी वैन के बाहर बैठकर चिल करते हैं।"

रणवीर को ऐसे हैंडल करते हैं अजय देवगन
करण जौहर आगे पूछते हैं, 'रणवीर एनर्जी कभी डाउन नहीं होती है और अजय आप इसके एकदम अपोजिट हैं। ऐसे में आप रणवीर को कैसे हैंडल करते हैं? इसका जवाब देते हुए अजय कहते हैं, 'मैं उनसे कहता हूं कि या तो आप चुप हो जाइए या फिर मैं अपने कान बंद कर लेता हूं।' अजय का जवाब सुनने के बाद करण जोर-जोर से हंसने लगते हैं और फिर रैपिड फायर राउंड में मजेदार सवाल पूछते हैं।

अजय बोले- कोई पार्टी में बुलाता ही नहीं
करण, अजय से पूछते हैं, 'आप कभी किसी पार्टी में दिखते क्यों नहीं हैं?' अजय कहते हैं, 'क्योंकि मुझे लोग पार्टीज में बुलाते ही नहीं हैं।' करण आगे पूछते हैं, 'आप कभी एयरपोर्ट पर स्पॉट क्यों नहीं होते हैं?' अजय ने हंसते हुए कहते हैं, 'क्योंकि मैं वहां कभी पैप्स को बुलाता ही नहीं।' इसी रैपिड फायर राउंड में करण, रोहित से तीन सवाल करते हैं और रोहित तीनों सवालों के जवाब में रणवीर सिंह का नाम लेते हैं। यहां देखिए प्रोमो।

काजोल पर क्या बोले अजय
प्रोमो के अंत में करण ने अजय से पूछा कि अगर काजोल आपसे बात नहीं कर रही हो तो उसकी क्या वजह हो सकती है? इसके जवाब में अजय ने कहा, 'मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं।' इसके बाद करण ने अजय से पूछा कि उनका इंडस्ट्री में कोई दुश्मन है? तो अजय ने कहा- ‘एक जमाने में आप थे…।’ अजय का जवाब सुनने के बाद रोहित शेट्टी हंसने लगते हैं।