इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे एल्विश यादव, बिग बॉस पर साधा निशाना, बोले- 'उसे निकालना चाह रहे

Views


बिग बॉस 17 के घर में हर दिन एक नया बखेड़ा देखने को मिल रहा है। शो जैसे-जैसे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है कंटेस्टेंट के बीच टॉफी के लेकर तगड़ा कॉम्पिटिशन देखा जा रहा है।

बिग बॉस 17 को शुरू हुए करीब 10 हफ्ते होने वाले हैं। ये शो डे वन से ही चर्चा में बना हुआ है। इस बार शो में कई धुरंधरों ने एंट्री मारी है। अब तक शो से कई कंटेस्टेंट बाहर भी जा चुके हैं। जीत को लेकर कंटेस्टेंट एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। वहीं, खिलाड़ियों की इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा बनीं हुई है। कुछ दर्शकों के फेवरेट बन चुके हैं तो कुछ को लोग बिग बॉस के घर में देखना नहीं चाहते हैं। सलमान भी एक कंटेस्टेंट को हर वीकेंड का वार में जमकर सुनाते नजर आ रहे हैं। ये कोई और नहीं, बल्कि अनुराग डोभाल है। ऐसे में अब अनुराग के सपोर्ट में एल्विश यादव आए हैं। उन्होंने सीधे-सीधे बिग बॉस पर निशाना साधा है। 

बिग बॉस पर एल्विश ने साधा निशाना 
बिग बॉस ओटीटी सीजन 2, बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल यानी यूके 07 के सपोर्ट में आए हैं। उन्होंने अनुराग के लिए एक्स ट्विटर पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए एल्विश ने जहां अनुराग को सपोर्ट किया वहीं, बिग बॉस पर सवाल भी उठाया है। उन्होंने लिखा, 'ऐसा क्यों लग रहा है कि बिग बॉस वाले अनुराग को किसी न किसी तरह निकालना चाह रहे हैं। पब्लिक वोट से तो संभव नहीं है। बिग बॉस 17। ' एल्विश का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि बीत काफी वक्त से अनुराग घरवालों और सलमान खान के निशाने पर हैं। 

दोस्तों की हुई लड़ाई
हाल ही में एल्विश यादव का एक वीडियो सामने आया था। ये वीडियो उस वक्त का था जब वह अपने दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर राघव शर्मा के साथ माता वैष्णो देवी मंदिर गए थे। इस वीडियो में एक बंदा वीडियो बनाता है जहां राघव बोलते नजर आ रहा हैं कि आप कौन हो। सामने वाला बोलता है कि मेरा फोन छोड़। राघव बोलते हैं हो कौन? तभी सामने वाला कहता है कि आप मीडिया वालों के साथ बदतमीजी कर रहे हो। इसी बात को लेकर दोनों के बीच काफी झड़प होती है और वो राघव का कॉलर पकड़ लेता है। तभी कुछ लोग भीड़ से एल्विश को साइड लेकर जाते हैं। खैर मामला आखिर क्या था ये बात साफ नहीं हो पाई है, लेकिन ये वीडियो खूब वायरल हुआ है।