ईशा ने मन्नारा के दिमाग में भरा 'इश्क का बारूद'! कहा- मुनव्वर की हालत की जिम्मेदार तुम

Views

 


सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 में इस वक्त मुनव्वर फारुकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक तरफ बाहर नाजिला ने उनसे कोई रिश्ता नहीं रखने का ऐलान कर दिया है, जिसके बारे में मुनव्वर फारुकी को भनक तक नहीं है; वहीं घर के भीतर आयशा खान की एंट्री के बाद से अलग ही ऊधम मचा हुआ है। 'वीकेंड का वार' में जब सलमान खान घरवालों से मिलने आए तो इस कहानी का एक और एंगल निकलकर सामने आ गया जिसने सभी को शॉक दे दिया।

मुनव्वर फारुकी से प्यार करती हैं मन्नारा!
मन्नारा चोपड़ा ने सलमान खान के साथ बातचीत के दौरान घरवालों के सामने यह स्वीकार किया कि वह मुनव्वर फारुकी को 'As a Friend' पसंद करती हैं। जब समर्थ ने उन्हें घेरा और कहा कि As a Friend जैसा कुछ नहीं होता है तब उन्होंने माना कि हां वो मुनव्वर को चाहती हैं। अब बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि ईशा मालवीय मन्नारा चोपड़ा को भड़काती नजर आ रही हैं।

ईशा मालवीय ने मन्नारा को जमकर लताड़ा
प्रोमो वीडियो में ईशा मालवीय अकेले में बैठकर मन्नारा चोपड़ा को वो बातें कह रही हैं जो आने वाले वक्त में मन्नारा और आयशा खान के बीच जबरदस्त कैट फाइट दिखा सकता है। ईशा मालवीय ने मन्नारा चोपड़ा के दिमाग में इश्क का बारूद सा भरते हुए कहा, "यह जो रंगीला अंदाज दिखा है ना मन्नारा जी का यहां भी वहां भी... यह कोई हवा में नहीं दिख गया है।" सीधे तौर पर मन्नारा को घेरते हुए ईशा ने कहा, "मैं मुनव्वर के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन अगर आज उस लड़के की यह हालत है तो उसके लिए 50 पर्सेंट.... बल्कि मैं तो कहती हूं 70 पर्सेंट जिम्मेदार तुम हो।"

मन्नारा चोपड़ा को होगा गलती का अहसास
मन्नारा चोपड़ा को उसकी गलती का अहसास करवाते हुए ईशा मालवीय ने कहा, "तुम्हारे अंदर गट्स नहीं हैं कि उस लड़की (आयशा) के साथ तुम चिड़िया उड़... कौवा उड़ खेल रही हो, उससे तुम उसके (मुनव्वर फारुकी के) लिए स्टैंड लेकर यह बोल दो कि हां यार तुम्हारे लिए मैं फील करती हूं।" कमेंट बॉक्स में बहुत से लोग इस पर ईशा को ही ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- देखो स्टैंड लेने की बात कौन बोल रहा है। बहरहाल अब देखना होगा कि इस सबके बाद मन्नारा क्या फैसला लेती हैं।