बीच सड़क पर तमाशा करेगी अभिरा, दादी-सा की आंखों के सामने बिखरने लगेगा पौदार परिवार

Views

 


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड्स में खूब सारा तमाशा होगा। अरमान, अभिरा के ऊपर चिल्लाने लगेगा। वह कहेगा, 'अभी के अभी घर चलो।' हालांकि अभिरा, अरमान की बात नहीं मानेगी। वह कहेगी, 'तुम मुझे जहां लेकर जा रहे हो वो मेरा घर नहीं है। मेरा घर मेरी मम्मा थी।' इसके बाद, अभिरा सोच में पड़ जाएगी। वह कहेगी, 'इस पूरी दुनिया में मेरा अपना कोई नहीं है। मैं कहां जाऊं?' इतना कहते ही, अभिरा का पैर फिसल जाएगा और वह गिर जाएगी। हालांकि अरमान, अभिरा को संभाल लेगा।

दादी-सा का रौद्र रूप 
इधर अभिरा नखरे करेगी। उधर दादी-सा का पारा चढ़ जाएगा। दादी-सा की मोती की माला टूट जाएगी। ऐसे में दादी-सा आईने में खुदको देखते हुए कहेंगी, 'आज माला टूटी है। कसकर नहीं थामा तो कल परिवार टूट जाएगा और पौदार परिवार के सम्मान के मोती सड़कों पर बिखरे हुए नजर आएंगे।

सबके सामने आएगा अक्षरा का सच
जल्द-ही बड़े पापा के सामने अभिरा का सच आ जाएगा। बड़े पापा को पता चलेगा कि अभिरा, अक्षरा और अभिनव की बेटी है और अक्षरा अब इस दुनिया में नहीं रही। इतना ही नहीं, पौदार परिवार को भी पता चल जाएगा कि अभिरा, रूही की बहन और मनीष गोयनका की परनातिन है। इसके बाद क्या अभिरा के प्रति दादी-सा का रवैया बदल जाएगा? रूही, अभिरा के साथ कैसा बरताव करेगी? बड़े पापा, अभिरा को अपनाएंगे या नहीं? इन सारे सवालों के जवाब आने वाले एपिसोड्स में मिलेंगे। सवालों के जवाब के साथ-साथ मनोरंजन का भी डोज मिलेगा।