सलमान खान ने आयशा खान की जमकर लगाई क्लास, रिंकू के साथ एक और कंटेस्टें हुआ बेघर

Views

 


 बिग बॉस 17 का इस बार का वीकेंड का वार बेहद चौंकाने वाला रहा है। एक तरफ जहां घर में जीत को लेकर घमासान मचा हुआ है। वहीं, दूसरी तरफ एक साथ दो कंटेस्टेंट का सफर शो से खत्म हो गया है। इस बार वीकेंड का वार में डबल एविक्शन हुआ है। इस हफ्ते वीकेंड का वार में नील भट्ट, रिंकू धवन, आयशा खान और अभिषेक कुमार को नॉमिनेट किया गया था। ऐसे में बीते रोज यानी शनिवार को बिग बॉस हाउस से रिंकू धवन का सफर खत्म हुआ था। वहीं, अब एक और सदस्य घर से बाहर हो गया। इस सदस्य का नाम सुनकर आपको तगड़ा झटका लगने वाला है। 

इस सदस्य का सफर हुआ खत्म
बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में इस बार डबल एविक्शन में रिंकू धवन के बाद अब जिस सदस्य के सफर का अंत हुआ है वो कोई और नहीं, बल्कि नील भट्ट हैं। नील का एविक्शन वाकई में काफी शॉकिंग रहा है। BiggBoss_Tak की रिपोर्ट के अनुसार नील भट्ट को बाहर कर दिया गया है। पिछली बार ऐश्वर्या शर्मा को घर से बाहर किया गया  था। ऐश्वर्या के एविक्शन से भी लोगों को काफी झटका लगा था। शो से इस क्यूट कपल का जाना कहीं न कहीं फैंस के लिए काफी शॉकिंग है। 

समर्थ ने किया था रिंकू को नॉमिनेट
आपको बता दें कि जिस वक्त नॉमिनेशन टास्क चल रहा था उस वक्त समर्थ जुरेल ने उन्हें सीधे तौर पर नॉमिनेट किया था। ऐसे में अब अभिषेक और मुनव्वर का एक और दोस्त घर से बेघर हो गया है। बता दें बीते रोज पहली बार सलमान खान ने आयशा खान की जमकर क्लास लगाई थी। इसके बाद उनकी हालत काफी खराब हुई और मेडिकल इमरजेंसी की वजह से घर के बाहर लेकर जाना पड़ा। हालांकि, अब वह घर में वापस लौट आई हैं।