आयशा खान की बिग बॉस हाउस में एंट्री के बाद मुनव्वर फारुकी अचानक सुर्खियों में आ गए, आयशा ने मुनव्वर के बारे में कई ऐसी बातें कहीं जिसके बाद कॉमेडियन रोते दिखाई पड़े

Views

 


बिग बॉस 17 में आयशा खान की एंट्री बहुत धमाकेदार रही। उन्होंने घर में कदम रखते ही मुनव्वर फारुकी की पर्सनल लाइफ के बारे में कई ऐसे राज खोले जिसके बाद स्टैंडअप कॉमेडियन बैकफुट पर दिखाई पड़े। आयशा खान अपने बॉयफ्रेंड मुनव्वर से पूरी तरह खफा दिखीं। लेकिन उन्हें घर में पहुंचे हफ्ता भर भी नहीं हुआ है और अब फिर एक बार वह मुनव्वर फारुकी के क्लोज आती दिखाई पड़ रही हैं। 

फिर मुनव्वर के क्लोज आईं आयशा
बिग बॉस 17 का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें मुनव्वर फारुकी और आयशा खान को घर के भीतर साथ में बैठकर शायरी करते देखा जा सकता है। एक सोशल मीडिया अकाउंट ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "बस हो गया मैडम का बदला पूरा? आ गईं मुनव्वर की शरण में? अंकिता लोखंडे के लिए शायरी लिखने में मुनव्वर की मदद ले रही हैं।" कई यूजर्स ने भी आयशा के इतनी जल्दी सब खत्म कर लेने की बात कहकर उन्हें ट्रोल किया है।

साथ में हंसते-मुस्कुराते आए नजर
वीडियो में मुनव्वर फारुकी और आयशा खान को हंसते मुस्कुराते देखा जा सकता है। बता दें कि इससे पहले ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार बिग बॉस हाउस में अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियां बटोर चुके हैं। ईशा शुरू से यह दावा करती रही थीं कि वह सिंगल हैं लेकिन फिर जब समर्थ की एंट्री हुई तो उनके होश उड़ गए। कुछ ऐसा ही मुनव्वर फारुकी के साथ हाल ही में देखने को मिला है।

नाजिला ने खत्म किया मुनव्वर से रिश्ता
वहीं घर से बाहर नाजिला ने साफ कर दिया है कि अब उनका मुनव्वर से कोई लेना देना नहीं है। मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड रहीं नाजिला ने कहा कि अब उनके पास मुनव्वर को माफ करने के लिए कोई वजह नहीं बची है, इसलिए लोग उन्हें मैसेज करके यह कहना बंद कर दें कि वो मुन्ना को माफ कर दें। मालूम हो कि आयशा ने बिग बॉस हाउस में आकर कहा था कि मुनव्वर एक ही वक्त में कई लड़कियों के साथ प्यार में होने का ढोंग कर रहे थे।