मुनव्वर के सामने फूट-फूटकर रोईं आयशा, कहा- 'मैं जितना बोलूंगी उतना फंसती जाऊंगी और तुम...'

Views

 बिग बॉस 17 के घर में इस वक्त एंटरटेनमेंट का टेंपरेचर काफी बढ़ता जा रहा है। इसकी वजह से टीआरपी में भी अच्छी खासी उछाल देखने को मिल रही है। बीते दिनों शो में काफी कुछ देखने को मिला है। शो में एक तरफ जहां अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला। वहीं, शो में मुनव्वर की गर्लफ्रेंड आयशा खान की एंट्री ने सभी के बड़ा सरप्राइज दिया। आयशा ने घर में आने से पहले ही एक इंटरव्यू में मुनव्वर पर काफी आरोप लगाए थे। ऐसे में बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही उन्होंने मुनव्वर के कई राज खोलकर रख दिए। इसी बीच अब एक नया प्रोमो आया है, जिसमें आयशा मुनव्वर से अपनी बात करते हुए काफी इमोशनल होती नजर आ रही हैं। 


 

मुनव्वर के सामने फूट-फूटकर रोईं आयशा
बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि फाइनली मुनव्वर और आयशा खान आपस में बैठकर एक-दूसरे से पुरानी बातों पर बात करते नजर आ रहे हैं। मुनव्वर आयशा से कहते हैं कि मुझे आपसे बात करनी है। आयशा ने भी बात करने के लिए मना नहीं किया और कहा आओ बैठो। आयशा कहती हैं, 'मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि शो में मैं जिस इंसान को देख रही हूं उसने ये सब किया। जिस इंसान ने मेरी आंखों में आंखें मिलाकर जो बातें कहीं थी उसने मेरे साथ ये सब किया।'

मुनव्वर ने मानी  अपनी गलती
इसके बाद मुनव्वर ने कहा, 'मैं उस वक्त जो बातें तुमको बोली हैं वो गलत नहीं थीं।' आयशा ने कहा कि तुम अगर अपने बारे में ये सब सुनते तो तुमको अच्छा लगता। इस पर मुनव्वर ने अपनी गलती मानता हूं और हर बात का जवाब देने के लिए तैयार हूं। इसके बाद आयशा ने कहा कि क्यों किया तुमने मेरे साथ मैं तुमको कभी माफ नहीं कर सकती। तुमने कभी ये नहीं सोचा की जो लोग तुमसे पागलों की तरह प्यार करते थे उनमें से एक मैं थी। मैंने तुमसे हमेशा कहा कि मैं तुम्हारे काम की, तुम्हारे हार्ड वर्क की फैन हूं। मुझे लगता है कि मैं जितना बोलूंगी उतना फंसती जाऊंगी आप सॉरी बोल चुके हैं आपका काम अब खत्म हो जाता है। ये सब कहते वक्त आयशा बुरी तरह रो रही थीं।