अक्का साहिब का सच जानने के लिए गेम खेलेगे ईशान?

Views

 


गुम है किसी के प्यार में सीरियल में ट्रैक काफी सीरियस हो चुका है। सवि ने कुछ ऐसा किया है जिससे भोसले फैमिली सहित ईशान को भी उससे नफरत हो गई है। कुछ दर्शकों को यह ट्रैक बोरिंग लग रहा है तो कुछ लॉयल दर्शक परेशान हैं कि आगे क्या होगा। सवि ने ईशान के सामने अक्का साहिब का कच्चा चिट्ठा खोल दिया है फिर भी उसकी आंखों पर पट्टी पड़ी है। कुछ रिपोर्ट्स हैं कि ईशान अब खुद अक्का साहिब की सच्चाई सामने लाएगा।

रीवा की एंट्री से खुश नहीं दर्शक
सीरियल में ईशान और सवि के बीच नजदीकी बढ़ने के साथ कुछ न कुछ गड़बड़ हो ही जाती है। रीवा की एंट्री से दर्शक खुश नहीं थे। लोगों को सीरियल स्लो लग रहा था। इस बीच दिखाया गया कि रीवा और सवि के बीच दोस्ती बढ़ने लगी है। तब तक कॉलेज फेस्ट में सवि ने भोसले फैमिली की पर्सनल बातें पब्लिक कर दीं। इस पर सुरेखा, यशवंत, ईशान के साथ ईशा भी भड़की हुई है।

ईशान जानेगा अक्का साहिब का सच?
शो में दिखाया गया कि ईशान सवि पर गुस्सा करता है कि उसकी जिंदगी का दर्द वो सबके सामने लेकर क्यों आई। सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, ईशान अब अक्का साहिब के साथथ गेम खेलेगा। ईशान को पता चल जाएगा कि भोसले फैमिली में कोई वारिस नहीं है। अक्का साहिब और यशवंत ने उसे अपने स्वार्थ की वजह से बेटे की तरह पाला है। रिपोर्ट्स हैं कि ईशान अक्का साहिब को बेनकाब करने के लिए प्लान बनाएगा।

ईशा के लिए बदलेगा ईशान?
ऐसा हुआ तो दर्शक काफी खुश होंगे हालांकि सीरियल के ट्रैक को बढ़ाने के लिहाज से ऐसा होना मुश्किल लग रहा है। लेकिन ईशान को कहीं न कहीं सच्चाई पता चल चुकी है कि उसकी मां उसे छोड़कर करियर बनाने नहीं बल्कि फर्ज निभाने गई थी। अब सवि इस मुसीबत से कैसे निकलेगी और रीवा इस सिचुएशन का फायदा कैसे उठाएगी, यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा।