Animal में रणबीर और तृप्ति के इंटीमेट सीन पर डायरेक्टर संदीप बोले, थोड़ा तो वॉर्म अप दिखाएंगे

Views

 


रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के इंटीमेट और किसिंग सीन फिल्म एनिमल से छाए हुए हैं। तृप्ति को तो भाभी नंबर 2 तक का टैग दिया हुआ है फैंस ने। अब डायरेक्टर ने बताया कि क्यों फिल्म में दोनों के बोल्ड सीन थे।

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल इसी महीने रिलीज हुई है। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है, लेकिन इसे लेकर विवाद भी बहुत हो रहे हैं। रणबीर और तृप्ति डिमरी के बोल्ड सीन भी काफी सुर्खियों में हैं। अब संदीप ने बताया कि पहले फिल्म में ये सीन नहीं थे, लेकिन बाद में इन्हें जोड़ा गया। संदीप ने इसके पीछे की वजह भी बताई है। 

क्यों थे इंटीमेट सीन
एक इंटरव्यू में बात करते हुए संदीप ने बताया कि इंटीमेट सीन रणविजय और गीतांजलि के डिफ्रेंस को हाईलाइट करने के लिए रखा गया था। पहले स्क्रिप्ट में किस सीन नहीं था। इसे बाद में जोड़ा गया ताकि दर्शक कन्फ्यूज ना हों। वह बोले, थोड़ा तो वॉर्म अप दिखाएंगे नहीं तो दर्शक बोलेंगे क्या हो रहा है। शॉट का वैल्यू खराब हो जाएंगे।

किसिंग सीन पर बोले
संदीप ने आगे बताया कि जब उन्होंने किसिंग सीन के बारे में दोनों को बताया कि ये एक पेंटिंग जैसा होगा। वह आगे डिटेल में बताते हैं कि जब रणविजय कहता है कि उसे पहले दिन से पता था तुम ये हो और तब वह उसे धमकाता भी है। तो वो काफी डीप था और ऐसा ही कुछ दर्शक एनिमल पार्क में भी देखेंगे।

प्रभास के साथ करेंगे काम
संदीप ने फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर कहा कि एनिमल पार्क बन रही है, लेकिन दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। उनका प्लान है कि पहले प्रभास के साथ स्पिरिट फिल्म बनाएं। इस फिल्म के बाद ही संदीप, एनिमल पार्क के लिए काम शुरू करेंगे।

एनिमल बॉक्स ऑफिस 
एनिमल फिल्म की कमाई की बात करें तो 19वें दिन यानी मंगलवार को फिल्म ने 4.69 करोड़ की कमाई की जिसके बाद फिल्म की टोटल कमाई 522.63 करोड़ हो गई है और जल्द ही यह फिल्म गदर 2 को पीछे कर देगी। गदर 2 ने भारत में 525.45 करोड़  कमाए थे।