शादी से 5 दिन पहले अरबाज खान ने शूरा को किया था प्रपोज, बेटे अरहान भी थे मौजूद

Views

 


नए नवेले कपल अरबाज खान और शूरा खान इन दिनों हनीमून पर हैं। 24 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधे। एक छोटे सी सेरेमनी में अरबाज और शूरा ने शादी की। अर्पिता खान के मुंबई स्थित घर पर इस सेरेमनी का आयोजन किया गया था जहां परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही मौजूद थे। शादी के एक हफ्ते बाद शूरा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें अरबाज उन्हें प्रपोज कर रहे हैं।

प्रपोजल के वक्त करीबी रहे मौजूद
अरबाज ने बेहद रोमांटिक तरीके से शूरा को शादी के लिए प्रपोज किया। वह घुटनों पर बैठे हुए थे और शूरा को फूलों का गुलदस्ता देते हैं। इस मौके पर अरबाज के 21 साल के बेटे अरहान खान, बहन अर्पिता खान, आयुष शर्मा और अन्य दोस्त भी मौजूद थे। गुलदस्ता देते हुए वह उनसे शादी के लिए पूछते हैं।

शादी से कुछ दिन पहले किया प्रपोज
वीडियो में अर्पिता गुलदस्ता से प्रपोजल अंगूठी ढूंढती हैं। इसके बाद अरबाज ने शूरा को अंगूठी पहनाया। वह शरमा जाती हैं और दोनों गले मिलते हैं। अरहान सहित अर्पिता और आयुष इस दौरान उन्हें चीयर करते हैं। शूरा ने वीडियो के साथ बताया कि शादी से 5 दिन पहले उन्हें प्रपोज किया गया। वह लिखती हैं, '19 को हां कहने से लेकर 25 दिसंबर को शादी करने तक, सबकुछ बहुत जल्दी हुआ।' कमेंट सेक्शन में अरबाज ने लिखा, 'घुटनों पर बैठकर मैं बहुत हाई फील कर रहा था।'

सेट पर हुई थी मुलाकात
शनिवार को अरबाज और शूरा को मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले देखा गया। न्यू ईयर सेलिब्रेशन और हनीमून मनाने के लिए दोनों रवाना हुए। बता दें कि अरबाज और शूरा की मुलाकात फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी जो कि अरबाज के प्रोडक्शन की फिल्म है। शूरा पेशे से बॉलीवुड में मेकअप आर्टिस्ट हैं।