हर घर में होगा 55 इंच का Smart TV, 1.20 लाख से गिर कर कीमत हुई 31 हजार रुपये, तुरंत करें ऑर्डर

Views


टीवी का MRP 1,19,980 रुपये है। यह डिस्काउंट के बाद 30,999 रुपये का हो गया है। टीवी खरीदने के लिए अगर आप HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 10 पर्सेंट का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा।

बड़ा डिस्प्ले वाला टीवी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो फ्लिपकार्ट पर आपके लिए कमाल का ऑफर है। इस धमाकेदार ऑफर में आप मोटोरोला के 55 इंच वाले टीवी को 74 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस टीवी का नाम और मॉडल नंबर MOTOROLA EnvisionX 140 cm (55 inch) QLED Ultra HD (4K) Smart Google TV  (55UHDGQMBSGQ) है। टीवी का MRP 1,19,980 रुपये है। सेल में यह डिस्काउंट के बाद 30,999 रुपये का हो गया है। 

टीवी खरीदने के लिए अगर आप HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 10 पर्सेंट का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में आपको अलग से 2 हजार रुपये का फायदा भी हो सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने टीवी की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।  

फीचर्स की बात करें तो इस गूगल टीवी में कंपनी 3840 x 2160 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 55 इंच का 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। टीवी में दिए गए 6 पिक्चर मोड इसकी पिक्चर क्वॉलिटी को और बेहतर बनाने का काम करते हैं। टीवी में आपको डॉल्बी विजन के साथ HDR 10 सपोर्ट भी मिलेगा। इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 400 निट्स का है। टीवी में कंपनी 178 डिग्री का व्यूइंग ऐंगल भी दे रही है। 

इन-बिल्ट ग्राफिक यूनिट वाले इस टीवी में 2जीबी रैम और 16जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। यह पावरफुल मीडियाटेक क्वॉड कोर प्रोसेसर पर काम करता है। दमदार साउंड के लिए कंपनी इस टीवी में डिजिटल डॉल्बी के साथ डॉल्बी ऐटमॉस टेक्नोलॉजी, 4 साउंड मोड और डीटीएस ट्रू सराउंड ऑफर कर रही है। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए टीवी में ड्यूल बैंज वाई-फाई दिया गया है। इस टीवी में आपको पॉप्युलर ऐप इन-बिल्ट मिलेंगे।