एक या दो नहीं, इन 4 लड़कियों के साथ जुड़ चुका है मुनव्वर का नाम

Views

बिग बॉस 17 के सदस्य मुनव्वर फारूकी चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने बतौर वाइल्ड कार्ड बिग बॉस के घर में एंट्री ली है। आयशा खान ने एंट्री लेते ही मुनव्वर पर वार करना शुरू कर दिया है। उन्होंने मुनव्वर पर धोखा देने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मुनव्वर एक ही समय पर उन्हें और नाजिला सिताशी दोनों को डेट कर रहे थे। जब से आयशा ने मुनव्वर पर ये आरोप लगाया है तब से वह लाइमलाइट में बने हुए हैं। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें, आयशा और नाजिला के अलावा मुनव्वर का नाम दो और लड़कियों के साथ जुड़ चुका है। आइए जानते हैं इनके बारे में। 


 

कौन है मुनव्वर की एक्स-वाइफ?
यूट्यूब चैनल Telly Khazana के मुताबिक, साल 2017 में मुनव्वर फारूकी ने जैस्मिन नाम की लड़की से शादी की थी। दोनों पांच साल तक साथ रहे और फिर साल 2022 में अलग हो गए। दोनों का एक बेटा भी है। इस वक्त मुनव्वर और जैस्मिन का बेटा मुनव्वर के साथ रहता है। वहीं बिग बॉस में मुनव्वर द्वारा दिए गए स्टेटमेंट के मुताबिक, उनकी एक्स वाइफ ने दूसरी शादी कर ली है।

तलाक से पहले इन दो लड़कियों के साथ जुड़ा नाम
मुनव्वर जब कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉकअप में थे तब वह कचा बदाम फेम गर्ल अंजलि अरोड़ा के नजदीक आने लगे थे। ऐसे में दोनों के रिलेशनशिप में होने का दावा किया जाने लगा। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर हैशटैग #Munjali भी ट्रेंड होने लगा। किंतु जब कंगना ने मुनव्वर से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा तब मुनव्वर ने खुलासा किया कि वह शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। मुनव्वर फारूकी ने यह भी बताया था कि इस वक्त कोर्ट में उनका तलाक का केस चल रहा है। इस खुलासे की वजह से अंजलि अरोड़ा, जिन्होंने मुनव्वर फारूकी से अपने प्यार का इजहार किया था, उन्हें जोर का झटका लगा था।

आयशा की एंट्री
लॉकअप के समय पर ही ये खबर आई थी कि मुनव्वर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नाजिला को डेट कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने लॉकअप से बाहर आने के बाद (साल 2022) नाजिला के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस आयशा खान का कहना है कि मुनव्वर ने उन्हें अप्रोच किया। इतना ही नहीं, उनसे ये तक कहा कि उनका और नाजिला का ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि, जब मुनव्वर बिग बॉस में आए तब उन्हें पता चला कि वह एक ही समय पर उन्हें और नाजिया दोनों को डेट कर रहे थे।