बिग बॉस 17 में बॉस लेडी बनी हुईं अंकिता लोखंडे का आज बर्थडे है, इस खास मौके पर आया विकी जैन की बहन का मैसेज

Views

 


 बिग बॉस 17 में बॉस लेडी बनी हुईं अंकिता लोखंडे का आज बर्थडे है। इस खास मौके पर अंकिता के फैंस, परिवार और दोस्त सभी एक्ट्रेस को विश कर रहे हैं। भले ही अंकिता शो में हैं, लेकिन बाहर सब आज उनका दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अब अंकिता की ननद ने भी उनके लिए स्पेशल पोस्ट किया है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। अंकिता की ननद वर्षा जैन ने अपनी भाभी को ट्रॉफी जीतकर आने तक को कहा है।

अंकिता की ननद का मैसेज
वर्षा ने अंकिता और विकी के साथ एक प्यारा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे सबसे स्ट्रॉन्ग और केयरिंग पर्सन को। आपका जो रिश्तों पर भरोसा है उससे हम परिवार बनते हैं। आप हमारे परिवार में बहुत खुशियां लेकर आए हो। थैंक्यू हमेशा साथ रहने के लिए स्पेशयली जब मुझे ज्यादा जरूरत रही। लव यू अंकू, आज आपकी बहुत आद आ रही है प्लीज जीतकर आना।'

इसके अलावा वर्षा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता से जुड़ी कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। फैंस को उनका यह पोस्ट काफी पसंद आ रहा है क्योंकि उन्होंने भाई विकी जैन जो शो में कंटेस्टेंट हैं, उनके रहते हुए अंकिता को कहा कि ट्रॉफी जीतकर आना।

विकी का स्पेशल विश
शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें रात में अंकिता को एक साइड ले जाकर विकी उनके लिए शायरी बोलते हैं कि कोयले सी रातें मेरी, हीरे सी एंट्री तेरी, इन्ही में डूब जाऊं, आंखें जो गहरी तेरी, मैं कभई कह नहीं पाया मगर, तुझसे ही मुकम्मल जिंदगी मेरी। विकी ने यह शायरी मुनव्वर फारूकी और आयशा खान की मदद ली। 

अभिषेक-समर्थ की शायरी
वहीं अभिषेक भी अंकिता के लिए शायरी बोलते हैं, आज तेरे इस दिन पर तेरा ही हाथ मांगना है, तेरे हर सुख-दुख में अपने-आपको बांटना है। अब जब बिग बॉस के घर में आ ही गए तो तेरे दुश्मनों को एक-एक करके छांटना है।

समर्थ भी अंकिता को विश करते हैं और कहते हैं कि हमारे प्यार की ताकत है भीम जैसी। तू है सॉफ्ट कोल्ड क्रीम जैसी। तुझे देखकर हो जाता हूं मैं पीला, रोज तेरे हाथ से खाऊंगा मैं चीला।